प्रतापगढ़: जिंदगी की जंग हार गई हैवानियत का शिकार किशोरी, खेत में मिली थी लहूलुहान

6 अक्टूबर को बंधक बनाकर किया गया था दुष्कर्म, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर आरोपी को भेजा गया है जेल

प्रतापगढ़: जिंदगी की जंग हार गई हैवानियत का शिकार किशोरी, खेत में मिली थी लहूलुहान

प्रतापगढ़, अमृत विचार: हैवानियत का शिकार किशोरी जिंदगी की जंग हार गई। खेत में लहूलुहान हालत में मिली किशोरी की प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में गुरुवार की शाम इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। सुरक्षा के दृष्टिकोण से गांव में पुलिसफोर्स तैनात है।

लीलापुर थाना क्षेत्र में बीते 6 अक्टूबर को बाजरे के खेत में एक किशोरी बंधक एंव मरणासन्न अवस्था में  लहूहुहान मिली थी। उसके नाक से खून निकल रहा था। हांथ और गले को दुपट्टे से बांधा गया था। पीड़िता की मां ने गांव के ही अनिल पुत्र कैलाश भुंज पर बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया था कि आरोपीनउसे घसीटते हुए बाजरे के खेत में ले गया था। उसके साथ जबरन दुष्कर्म करके उसके दुपट्टे से उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की, उसे मरा समझकर छोड़कर चला गया था। बेटी के काफी देर तक घर न पहुंचने पर खोजबीन की गई। भतीजे ने खेत में जंगली जानवर के होने की आशंका पर शोर मचाया तो परिजन गांव के लोगों के साथ खेत में पहुंचे थे। वहां का नजार देखकर दंग रह गए थे।

पीड़िता के परिजनों ने रिश्तेदार व गांव के लोगों के साथ दुष्कर्म पीड़िता को इलाज के लिए राजा प्रताप बहादुर अस्पताल लेकर गए। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसआरएन अस्पताल प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया। गुरुवार की शाम किशोरी ने आईसीयू वार्ड में अंतिम सांस ली। मालूम हो कि  मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। घटना के अगले दिन सात अक्टूबर की देर शाम लीलापुर के भागीपुर कमोरा, तेजगढ़ के जंगल में पुलिस की आरोपी से मुठभेड़ हुई। उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। सुरक्षा के दृष्टिकोण से गांव में पुलिस फोर्स तैनात है।

ये भी पढ़ें- विसर्जन दौरान बरतें सावधानी, घाटों की करें सफाई...डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण