बरेली : सिग्नल फेल होने से अटकी राजधानी एक्सप्रेस, रेलवे को कोसने लगे आक्रोशित यात्री

डासना में सिग्नल फेल होने के कारण राजधानी एक्सप्रेस एक घंटा रोकी

बरेली : सिग्नल फेल होने से अटकी राजधानी एक्सप्रेस, रेलवे को कोसने लगे आक्रोशित यात्री

बरेली, अमृत विचार। सिग्नल फेल्योर के मामले रेलवे में थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन कोई न कोई ट्रेन सिग्नल फेल होने की वजह से लेट हो रही है। राजधानी और वंदेभारत एक्सप्रेस जैसी ट्रेनें तक सिग्नल फेल होने से कई-कई घंटा लेट हो रही हैं। गुरुवार को राजधानी एक्सप्रेस सिग्नल फेल होने के कारण बरेली जंक्शन एक घंटा से ज्यादा लेट पहुंची, जिससे यात्रियों में आक्रोश फैल गया।

पूरा मामला ट्रेन संख्या 20506 राजधानी एक्सप्रेस का है, ट्रेन नई दिल्ली से चलकर डिब्रुगढ़ जाती है, लेकिन बरेली पहुंचने से पहले ही रास्ते में सिग्नल फेल हो गया और ट्रेन को करीब एक घंटा तक रोकना पड़ा। गुस्साए यात्रियों ने एक्सप्रेस पर शिकायतें करनी शुरू कर दीं। शालीन कुमार नाम के यात्री ने एक्स पर शिकायत करते हुए बताया कि पिछले एक घंटे से ट्रेन को डासना स्टेशन पर रोक रखा है, रेल मदद पर शिकायत के बावजूद कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। 139 पर भी कोई अपडेट नहीं। जवाब में मुरादाबाद रेल मंडल के एक्स हैंडल से बताया गया कि डासना स्टेशन पर सिग्नल फेल होने के कारण समस्या आई। उम्मीद है कि ट्रेन अपना समय रिकवर कर लेगी।

जंक्शन पर भी यात्री परेशान
इधर बरेली जंक्शन पर ट्रेन के इंतजार में यात्री परेशान होते रहे। 20506 नई दिल्ली डिब्रुगढ़ राजधानी एक्सप्रेस के बरेली जंक्शन आने का समय 15:23 बजे निर्धारित है, लेकिन लेट होने के कारण ये ट्रेन जंक्शन पर 1 घंटा 14 मिनट की देरी से 16 बजकर 40 मिनट पर रवाना हुई।