लखीमपुर खीरी: भाजपा विधायक को जड़ा थप्पड़, पुलिस के सामने खींचकर गिराया

लखीमपुर खीरी: भाजपा विधायक को जड़ा थप्पड़, पुलिस के सामने खींचकर गिराया

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। अर्बन कोऑपरेटिव बैंक चुनाव के नामांकन के दौरान सदर विधायक योगेश वर्मा को बार संघ अध्यक्ष और अर्बन कोऑपरेटिव बैंक की नि वर्तमान अध्यक्ष के पति अवधेश सिंह ने थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस की मौजूदगी में सदर विधायक को पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताते हैं कि नामांकन प्रक्रिया के दौरान सदर विधायक बैंक में चुनाव प्रक्रिया को लेकर सवाल उठा रहे थे।

अर्बन को ऑपरेटिव बैंक के चुनाव के लिए बुधवार को नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई। निवर्तमान चेयरमैन पुष्पा सिंह और पूर्व अध्यक्ष मनोज अग्रवाल का खेमा मैदान में है। दोनों अपने-अपने डेलिगेट्स के साथ बैंक पहुंचे थे। थोड़ी देर बाद सदर विधायक योगेश वर्मा पहुंच गए और उन्होंने नामांकन प्रक्रिया पर सवाल उठाने शुरू कर दिया। सदर विधायक का कहना था कि चुनाव प्रक्रिया निष्पक्ष नहीं हो रही है। इसी बात को लेकर निवर्तमान अध्यक्ष पुष्पा सिंह के पति और बार संघ अध्यक्ष अवधेश सिंह भड़क गए। दोनों में नोक झोक होने लगी। इसी बीच अवधेश सिंह ने सदर विधायक को थप्पड़ जड़ दिया। पीछे से उनके समर्थक भी आ गए और विधायक को पीटते हुए गिरा दिया। हालांकि पुलिस बीच बचाव कराती ही रह गई।

विधायक बोले, यह कौन सा निष्पक्ष चुनाव हो रहा है 
सदर विधायक योगेश वर्मा का भी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह यह कह रहे हैं कि मेरा कुर्ता फाड़ दिया गया। यह कौन सा निष्पक्ष चुनाव हो रहा है। एक विधायक के ऊपर हाथ उठाया जा रहा है।