संभल : छोटे भाई के ससुर ने की थी तरुण की हत्या, भाई की पत्नी से बनाना चाहता था संबंध...गिरफ्तार

संभल : छोटे भाई के ससुर ने की थी तरुण की हत्या, भाई की पत्नी से बनाना चाहता था संबंध...गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी व जानकारी देते एसपी कृष्ण कुमार विश्नोई।

संभल, अमृत विचार। असमोली थाना क्षेत्र में छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध बनाने का प्रयास करने व जमीन बेचने की वजह से छोटे भाई के ससुर ने साथ में शराब पिलाने के बाद ईंट से युवक की हत्या की थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट बरामद कर ली है।

पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि सैदपुर इम्मा गांव निवासी तरुण शर्मा का शव 16 सितम्बर को उसके गन्ने के खेत में पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह साफ नहीं हो पाई थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो हत्या का मामला सामने आया। पता चला कि तरुण के छोटे भाई का ससुर रामपाल निवासी भैंसली जमालपुर उर्फ गदापुर थाना कांठ जनपद मुरादाबाद अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गया था और फिर उसके बाद तरुण की लाश खेत में मिली थी। रामपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने तरुण की हत्या करने की बात कबूल कर ली। बताया कि तरुण को शराब पिलाने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया था। शराब पिलाने के बाद तरुण के खेत में ही उसकी ईंट के वार से हत्या कर दी थी। रामपाल ने वह ईंट भी बरामद करा दी जिससे तरुण की हत्या की थी।

छोटे भाई की पत्नी से बनाना चाहता था संबंध
पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि तरुण शर्मा की पत्नी का निधन दस साल पहले हो गया था। इसके बाद तरुण शराब पीने का आदी हो गया था शराब के लिए उसने अपने हिस्से की जमीन बेच दी। इसके बाद वह अपनी मां के हिस्से की जमीन भी बेचना चाहता था। इसी बीच वह अपने छोटे भाई की पत्नी हिमांशु पर दबाव बना रहा था कि वह उसके साथ संबंध बना ले तो वह जमीन नहीं बेचेगा और सारी जमीन उसके नाम कर देगा। हिमांशु ने जेठ तरुण की हरकतों के बारे में अपने पिता रामपाल को बताया तो उसने तरुण को रास्ते से हटाने का फैसला कर वारदात को अंजाम दिया।

जमीन भी बच जायेगी बेटी भी रहेगी सुरक्षित
आरोपी रामपाल ने बताया कि वह शराब पिलाने के बाद तरुण को उसके खेत पर लेकर गया तो उससे कहा था कि वह हिमांशु को परेशान न करे। लेकिन तरुण ने कहा कि उसकी बेटी उसके साथ संबंध बना ले तो वह मां के हिस्से की जमीन उसके नाम करा देगा। इसके बाद ही ईंट उठाकर तरुण के सिर और गुप्तांग पर वार कर उसकी जान ले ली थी। सोचा यही था कि जमीन भी बच जायेगी और उसकी बेटी भी सुरक्षित रहेगी। एसपी ने बताया कि इस वारदात के खुलासे में थाना प्रभारी हरीश कुमार के साथ ही दरोगा संजय कुमार,रोहित मलिक के अलावा सिपाही नरेंद्र सिंह व मोहित चौधरी शामिल रहे।

ये भी पढ़ें : संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...

ताजा समाचार