मुरादाबाद: चीखता रहा युवक, फिर भी युवती दौड़ा-दौड़ाकर पीटती रही, सड़क पर मची अफरा-तफरी, जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद: चीखता रहा युवक, फिर भी युवती दौड़ा-दौड़ाकर पीटती रही, सड़क पर मची अफरा-तफरी, जानिए पूरा मामला

कांठ (मुरादाबाद), अमृत विचार। छींटाकशी करने पर युवती ने बाइक सवार युवक की लात घूंसों से जमकर पीटाई की। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। एचपी गैस एजेंसी के पास बाइक सवार युवक ने युवती से फिल्मी अंदाज में छींटाकशी की। इस पर युवती ने युवक को बाइक से खींचकर बीच सड़क पर पीटना शुरू कर दिया। युवक चींखता रहा, लेकिन युवती उस युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटती रही। शोर सुनकर घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। 

किसी तरह युवक अपनी जान बचाकर स्टेशन रोड की ओर भागा। इस पर युवती ने एक लड़के की बाइक पर बैठकर उसका पीछा किया। फिर चमन सिलाई सेंटर के पास उसे रोककर लात घूंसों से पिटाई की। लोगों ने घटना की वीडियो बनाकर वीडियो वायरल कर दिया। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सूचना के बाद पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस आरोपी युवक व युवती को पकड़कर थाने ले गई। युवक का कहना था कि उसने कोई छींटाकशी नहीं की है। लेकिन वह पता पूछ रहा था। इस संबंध में देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: महिला पर बाघ ने किया हमला, घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने किया हंगामा, वन कर्मियों ने समझा-बुझाकर कराया शांत