शाहजहांपुर: पति को दी जातिसूचक गालियां, पत्नी को बुरी नियत से दबोचा

आरोपी जनप्रतिनिधि की धमकी, शाम तक दिखी तो उठा ले जाऊंगा

शाहजहांपुर: पति को दी जातिसूचक गालियां, पत्नी को बुरी नियत से दबोचा

शाहजहांपुर, अमृत विचार। रोजा क्षेत्र में एक स्कूल निर्माण में मजदूरी कर रही मध्यप्रदेश की महिला ने एक जनप्रतिनिधि पर बुरी नियत से पकड़ने और शाम तक अपहरण कर लिए जाने की धमकी देने का आरोप लगाया। पीड़िता ने थानाध्यक्ष को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

मध्यप्रदेश के जिला छत्तरपुर के एक गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि वह रोजा क्षेत्र के एक गांव में स्कूल भवन का निर्माण कार्य चल रहा है। जहां छह माह से पति व एक महिला और अन्य मजदूरों के साथ मिलकर मजदूरी कर रही है। सात अक्टूबर को ईट गारा का काम कर रही थी, तभी एक जनप्रतिनिधि अपने तीन-चार साथियों के साथ असलाह लेकर आ गया और मजदूरों के साथ पति को जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली-गलौज करने लगा। आरोप है कि विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता और उसके साथ में काम करने वाली एक और महिला को बुरी नियत से दबोच लिया। जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि शाम तक यहां दिखी तो तुझे उठा ले जाएंगे। शोर मचाने पर आरोपियों ने उसे व उसके साथ की महिला को लात-घूसों व थप्पड़ों से पीटा और जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पीड़िता ने बताया कि जनप्रतिनिधि इससे पहले भी मजदूरों को परेशान और जातिसूचक गालियां देता चला आ रहा है। पीड़िता ने रोजा थानाध्यक्ष को शिकायती पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...