चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका

युवक के सिर पर तमंचे की बट मारी, तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट 

चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार : थाना फरधान क्षेत्र में सोमवार की देर शाम बाइक सवार तीन लुटेरों ने पीछा कर दंपति की बाइक रोक ली। उसकी चार महीने की बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर महिला के जेवर लूट कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। 

फ़रधान थाना क्षेत्र के गांव पिपरियाअंडू निवासी राजकिशोर गुप्ता ने बताया कि वह अपनी पत्नी गीता देवी और चार माह की बच्ची निहारिका गुप्ता को साथ लेकर गांव ककराही गए थे। सोमवार की शाम बाइक से वापस घर जा रहे थे। शाम करीब साढ़े सात बजे गांव गूमचीनी के पास बाइक सवार तीन बदमाश पास में आए और लकेश्वर गांव जाने वाला रास्ता पूछने लगे। उसी समय एक बदमाश ने बाइक पर बैठी गीता देवी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन खतरा भाप कर उन्होंने  लकेसर मार्ग पर बाइक तेज रफ्तार भगा दी।

पीछा करते आए तीनों बाइक सवारों ने कुछ दूर आगे आकर ओवरटेक कर उनकी बाइक रोक ली। बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट लगाए हुए था। दो बदमाशों के चेहरे खुले थे। बिना नंबर प्लेट लगी बाइक थी। पीछे बैठे बदमाश ने गीता देवी के गोद से चार माह की बच्ची को छीन लिया। उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया और  राजकिशोर गुप्ता, उनकी पत्नी को  जान से मारने की धमकी दी। गीता देवी ने डरकर पहने हुए सारे गहने दे दिए। पीड़ित ने बताया कि पत्नी से एक सोने का हार, पायल, सोने के झाले समेत सारे जेवर लेकर फरार हो गए। इतना ही नहीं बदमाशों ने राजकिशोर से सोने की चेन व अंगूठी लूट ली।

बदमाशों ने चलते समय तमंचे की बट सर पर मारकर राजकिशोर गुप्ता 22 को घायल कर गूमचीनी की तरफ फरार हो गए। बदमाशों के चले जाने के बाद गीता देवी ने  राजकिशोर के भाई संदीप गुप्ता को घटना की जानकारी दी।  शोर होने पर  तगांव के लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन तब तक बाइक सवार वहां से फरार हो चुके थे। सूचना पाकर मौके पर यूपी 112 पुलिस  पहुंची और जांच पड़ताल की। वहीं घायल राजकिशोर को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया घटना की जानकारी मिली है। पुलिस मौके पर है। तलाश की जा रही है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी
Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास