भाजपा महिला नेता ने दर्ज कराई एएलटी न्यूज संचालक पर रिपोर्ट

यति नरसिंहानंद के वीडियो को तोड़-मरोड़कर वायरल करने का आरोप, गाजियाबाद के कविनगर थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट, जांच शुरू

 भाजपा महिला नेता ने दर्ज कराई एएलटी न्यूज संचालक पर रिपोर्ट

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। यति नरसिंहानंद के वीडियो को तोड़-मरोड़कर वायरल करने के आरोप में एएलटी न्यूज के संचालक मोहम्मद जुबैर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

 

गाजियाबाद के कविनगर थाने में सोमवार दोपहर दी गई शिकायत में भाजपा महिला मोर्चा की नेता उदिता त्यागी ने कहा कि एएलटी न्यूज के सहसंस्थापक मोहम्मद जुबैर ने लगातार भड़काऊ ट्वीट किए 3 अक्टूबर की रात किसी कार्यक्रम का वीडियो डालकर मुसलमानों को भड़काया इसके लिए यति नरसिंहानंद के पुराने भाषणों का भी जिक्र किया गया। इसके बाद 4 अक्टूबर की रात को डासना देवी मंदिर पर हजारों कट्टरपंथियों ने हमला कर दिया। जुबैर ने 5 अक्टूबर को भी यति नरसिंहानंद के कई वीडियो क्लिप पोस्ट किए। इससे पहले गाजियाबाद के लोनी में बुजुर्ग की दाढ़ी काटने के मामले में दो साल पहले भी मोहम्मद जुबैर के खिलाफ केस दर्ज हुआ था।

 

योगी समेत 10 नेताओं को इस्लाम विरोधी बताया

उदिता त्यागी का आरोप है कि जुबैर ने पहले भी यति नरसिंहानंद के वीडियो से छोटी सी क्लिप काटकर उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया। उसने भाजपा के 10 नेताओं की लिस्ट बनाते हुए उन्हें इस्लाम विरोधी घोषित किया। इस लिस्ट में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, नंद किशोर गुर्जर और उनका नाम डाला गया। इसके बाद इन नेताओं को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी।

 

डीजीपी को ज्ञापन देने जा रहे एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष को रोका

पैगंबर मोहम्मद साहब के शान में अपशब्दों का प्रयोग करने पर यति नरसिंहानंद के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीजीपी को ज्ञापन देने जा रहे एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली को सोमवार दोपहर में पुलिस मुख्यालय के गेट पर रोक दिया गया। शौकत अली ने कहा कि पार्टी के तमाम कार्यकर्ता डीजीपी से मिलकर अपनी बात रखना चाहते थे। मुख्यालय के गेट पर हम लोगों को रोक लिया गया। हमको यह बताया गया कि पुलिस महानिदेशक कार्यालय में उपस्थित नहीं है। गेट पर हमने मुख्यालय में तैनात पुलिस अधिकारी को अपना ज्ञापन सौंप दिया है। ज्ञापन में हमने उत्तर प्रदेश के डीजीपी से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 

 

 

 

 

 

ताजा समाचार

लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी
Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास