मुरादाबाद : रुचि वीरा बोलीं- अब कहां है योगी का बुलडोजर, यति नरसिंहानंद को ऐसी सजा मिले जो नजीर बने

मुरादाबाद : रुचि वीरा बोलीं-  अब कहां है योगी का बुलडोजर, यति नरसिंहानंद को ऐसी सजा मिले जो नजीर बने

मुरादाबाद। सपा सांसद रुचि वीरा यति नरसिंहानंद प्रकरण में सोमवार को अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची। यहां उन्होंने महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम अनुज सिंह को सौंपा। मीडिया से बात करते हुए सपा सांसद ने कहा कि जो लोग नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं उनके खिलाफ योगी सरकार कड़ी कार्रवाई करे। रुचि वीरा ने कहा, हम डासना मंदिर के मंहत यति नरसिंहानंद द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर दिए गए विवादित बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। सरकार से आग्रह है कि यति नरसिंहानंद के खिलाफ राष्ट्रदोह के तहत कार्रवाई की जाए। 

वहीं सपा सांसद ने कहा कि मैं ये पूछना चाहती हूं कि जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली सरकार का बुलडोजर अब कहां है। महंत के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए, ताकि वो एक नजीर बने।  यूपी सहित अन्य जगहों पर हो रही पथराव की घटनाओं पर रुचि वीरा ने कहा, सभी लोगों से अनुरोध है कि कोई भी कानून को हाथ में न लें। संयम बरतें। सब मिलकर इस लड़ाई को लड़ने का काम करेंगे।

हरियाणा और जम्मू कश्मीर के विधानसभा नतीजों पर सपा सांसद रुचि वीरा बोलीं, हमे लगता है भाजपा और एनडीए की शिकस्त होगी। मुरादाबाद में विश्व हिंदू परिषद की दुर्गा वाहिनी की क्षेत्रीय संयोजक द्वारा त्योहारों पर मुस्लिम महिलाओं से मेहंदी न लगवाने के सवाल पर सपा संसद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इन सब बातों से देश नहीं चलेगा। हिंदुस्तान गंगा जमुनी तहजीब का मुल्क है। यहां भाईचारे से काम चलेगा। यहां ज़हर घोलने वालों की कोई गुंजाइश नहीं है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : यति नरसिंहानंद के विवादित बयान पर बढ़ा आक्रोश, गिरफ्तारी की मांग को लेकर शिया समुदाय ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन