Unnao: आमने-सामने टकराईं कार व बाइक, ममेरे भाइयों की मौत, एक गंभीर, अस्पताल में भर्ती

Unnao: आमने-सामने टकराईं कार व बाइक, ममेरे भाइयों की मौत, एक गंभीर, अस्पताल में भर्ती

पुरवा, उन्नाव, अमृत विचार। मौसी के घर से लौटते समय ममेरे भाइयों की बाइक में सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार चालक भी गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने तीनों को घायलों को नजदीक के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां बाइक सवार ममेरे भाइयों को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि कार चालक को रायबरेली की खीरो सीएचसी में भर्ती कराया गया। 

बता दें कि मौरावां थानाक्षेत्र के गांव छीटू खेड़ा के मजरे बछौरा निवासी सुभम (19) पुत्र शिव मोहन अपने ममेरे भाई धीरज (22) पुत्र सत्य नारायण निवासी बैगांव पुरवा के साथ रविवार को अपनी मौसी रामपती के गांव धमानीखेड़ा गया था। जहां से देरशाम घर लौटते समय मौरावां-गुलरिहा मार्ग पर उदय नगर कालोनी के पास सामने से तेज रफ्तार आ रही कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दोनों युवक गंभीर घायल हो गए। 

वहीं कार चालक राजू पुत्र सुरेश निवासी बाजीखेड़ा पुरवा गंभीर घायल हो गया। तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टर ने बाइक सवार शुभम व धीरज को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल कार चालक को रेफर कर दिया। इसके बाद उसे रायबरेली के खीरो सीएचसी में भर्ती कराया गया है। एसओ चंद्रकांत सिंह ने बताया कि जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: ऑनलाइन शॉपिंग से धोखाधड़ी का शिकार हुईं सीएमओ, जालसाजों ने ठगे इतने लाख रुपये...

 

ताजा समाचार