मुरादाबाद : 'मुसलमानों से न लगवाएं मेहंदी', विश्व हिंदू परिषद की महिला नेता ने हिंदू समुदाय की महिलाओं को दिलाई शपथ

मुरादाबाद : 'मुसलमानों से न लगवाएं मेहंदी', विश्व हिंदू परिषद की महिला नेता ने हिंदू समुदाय की महिलाओं को दिलाई शपथ

मुरादाबाद। रविवार को विश्व हिंदू परिषद के दुर्गा वाहिनी कार्यक्रम में आगरा से आईं विश्व हिंदू परिषद की नेता रीना शर्मा ने हिंदू समुदाय की महिलाओं को शपथ दिलाई कि वह किसी भी त्योहार पर मुस्लिम समुदाय के लोगों से मेहंदी नहीं लगवाएंगी। ना ही उनके हाथों से कोई गहना पहनेगी।

थाना सिविल लाइन इलाके के पंचायत भवन सभागार में विश्व हिंदू परिषद के दुर्गा अष्टमी कार्यक्रम में रीता शर्मा बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थीं। रीता शर्मा ने मंच से कहा कि हिंदू समुदाय की महिलाएं किसी भी हिंदू कार्यक्रम पर मुस्लिम समुदाय के लोगों से मेहंदी ना लगवाएं और नहीं उनसे कोई गहना पहनें। वीएचपी नेता ने कहा कि हमारे समुदाय की छोटी-छोटी बच्चियां छोटे वस्त्र में इन लोगों के पास जाकर मेहंदी लगवाती हैं। इस दौरान ये लोग उनके हाथ पकड़ते हैं, इसके साथ ही अगले कार्य के लिए मोबाइल नंबर का लेन-देन करते हैं। इसी से लव जिहाद को बढ़ावा मिलता है।

पत्रकारों से बात करते हुए रीता शर्मा ने कहा कि वो प्रशिक्षण शिविर लगाकर हिंदू धर्म की महिलाओं को मेहंदी लगाकर स्वावलंबी बनाने के साथ ही शपथ दिलाई है कि करवा चौथ हो या हरियाली तीज..सभी त्योहारों पर खुद ही मेहंदी लगाएं।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : क्रेस्ट गैलेक्सी कैंसर इंस्टिट्यूट का नगर विधायक व सीएमओ ने किया उद्घाटन