मां-बाप की डांटा नाराज किशोरी ने गोमती में लगाई छलांग : पुलिस ने छात्रा की बचाई जान

 मां-बाप की डांटा नाराज किशोरी ने गोमती में लगाई छलांग : पुलिस ने छात्रा की बचाई जान

लखनऊ, अमृत विचार : गौतमपल्ली थाना अंतर्गत गोमती नदी पुल से रविवार सुबह एक किशोरी (17) ने छलांग लगा दी। राहगीरों ने छात्रा को नदी में कूदता देख उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक छात्रा ने आत्मघाती कदम उठा लिया। इसके बाद राहगीरों ने फौरन पुलिस कंट्रोल रुम पर सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से छात्रा को सुरक्षित से बाहर निकाला। उसके बाद पुलिस ने छात्रा से पूछताछ कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।  

गौतमपल्ली प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश राय के मुताबिक, सुबह 06:25 बजे पुलिस कंट्रोल रुम पर गोमती नदी में एक किशोरी के छलांग लगाने की सूचना मिली थी। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों से पूछताछ कर स्थानीय गोताखारों से संपर्क किया। इस दौरान राहगीरों ने बताया कि गोमती नदी के पुल पर नाबालिग टहल रही थी, वो कई बार पुल से नीचे की तरफ नदी में झांक रही थी। जिसके बाद नाबालिग ने अचानक पुल से नदी में छलांग लगा दी। नदी में कूदने के बाद राहगीरों ने फौरन पुलिस कंट्रोल रुम पर सूचना दी। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि छात्रा को नदी से सुरक्षित निकाल कर उसे कोतवाली लेकर आया गया। जहां उसकी काउंसलिंग कराई गई। पूछताछ में छात्रा ने बताया कि घर वालों की फटकार से नाराज होकर वह घर से निकल आई थी। जिसके बाद वह खुदकुशी करने के लिए सोच रही थी। बताया कि उसके मां-बाप ने मोबाइल छोड़कर पढ़ाई के लिए डांट लगाई थी। काउंसिलिंग के बाद छात्रा के परिजनों से पुलिस ने संपर्क किया। इसके बाद छात्रा के माता-पिता और दादा थाने पहुंचे, इसके छात्रा को समझा-बुझाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इस दौरान, परिजनों ने बेटी को सकुशल पाकर पुलिस का आभार व्यक्त किया।

ताजा समाचार

गोंडा में विवादित स्थान पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित करने को लेकर तनाव, पुलिस बल तैनात
Kanpur: आईएमए अध्यक्ष बनीं डॉ. नंदिनी रस्तोगी, सचिव बने डॉ. विकास मिश्रा, फूल-माला पहनाकर लोगों ने दी दोनों को बधाई
बदायूं में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, धार्मिक किताब के जलाए पन्ने, अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने की बल्लेबाजी, कहा- खुद का सही आकलन मैदान में होता है
Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान
रायबरेली में सेना वाहन से टकराई कार : लिपिक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर