हरदोई: डंपर की चपेट में आने से धड़ से अलग हुआ गर्भवती का सिर, पति भी गंभीर

हरदोई: डंपर की चपेट में आने से धड़ से अलग हुआ गर्भवती का सिर, पति भी गंभीर

हरदोई। गर्भवती पत्नी अपने पति के साथ अल्ट्रासाउंड कराने के बाद बाइक से अपने घर जा रही थी, उसी बीच हरदोई-बिलग्राम रोड पर हैबतपुर गांव के पास पीछे से आ रहे डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार गर्भवती का सिर धड़ से अलग हो गया और उसकी वहीं दर्दनाक मौत हो गई। शुक्रवार की देर रात हुए हादसे में उसका पति भी बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे सीएचसी से हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया है।

बताया गया है कि साण्डी थाने के कतलपुरवा निवासी 28 वर्षीय अरविंद पुत्र महिपाल शुक्रवार को अपनी 25 वर्षीय गर्भवती अनीता का अल्ट्रासाउंड कराने आया हुआ था,अल्ट्रासाउंड कराने में काफी देर हो गई थी। उसके बाद अरविंद गर्भवती पत्नी सुनीता को बाइक से ले कर घर जा रहा था। रास्ते में हरदोई-बिलग्राम रोड पर हैबतपुर के पास पीछे से आ रहे तेज़ रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार सुनीता का सिर उसके धड़ से अलग हो गया। साथ ही उसका पति अरविंद भी बुरी तरह से घायल हो गया।

cats

इसका पता होते ही तमाम गांव वाले दौड़ पड़े। वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए अरविंद को सीएचसी पहुंचाया गया,जहां से उसे हायर सेंटर रिफर कर दिया गया। इसका पता होते ही अरविंद के घर में कोहराम मच गया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

मां की कोख बनी मासूम की कब्रगाह

अरविंद के घर आने वाले नन्हे मेहमान का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था। उधर मां बनने की बात पर सुनीता फूली नहीं समा रही थी। अरविंद के यार-दोस्त उससे दावत की मांग कर रहे थे, लेकिन उसी बीच हुए हादसे ने हर किसी के अरमानों को चकनाचूर कर दिया। दुनिया में आने से पहले ही मां की कोख उस मासूम की कब्रगाह बन गई। मां और उसकी कोख में पल रहे मासूम बच्चे की मौत से घर में मातम छाया हुआ है।

 यह भी पढ़ें:-अमेठी हत्याकांड: मुख्य आरोपी चंदन का पुलिस ने किया एनकाउंटर, सर्विस रिवाल्वर छीनकर की थी मारने की कोशिश