संभल : वाहन ने बाइकों को रौंदा, 2 युवकों की मौत, दो गंभीर घायल

आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर गुरुवार देर रात हुआ हादसा, घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

संभल : वाहन ने बाइकों को रौंदा, 2 युवकों की मौत, दो गंभीर घायल

 गुन्नौर (संभल) अमृत विचार : गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर गुरुवार देर रात बाइक सवार दो युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर गांव बिचपुरी सैलाब के पास गुरुवार देर रात 12.30 बजे अज्ञात वाहन ने नरौरा से गुन्नौर की ओर आ रहे दो बाइकों को रौंद दिया। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार जुनावई निवासी विकास (18) पुत्र जानकी, नरेंद्र (20) पुत्र नेमी, कमल (22) पुत्र हरप्रकाश और गांव झुकैरा निवासी राहुल (21) पुत्र मिल्ले गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और चारों घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुन्नौर भिजवाया।

जहां चिकित्सक ने विकास व नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। घायल कमल व राहुल की हालत गंभीर देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। मृतक नरेंद्र के परिजनों ने बताया कि वह गांव के ही बुजुर्ग चुन्नीलाल की मृत्यु होने पर अंत्येष्टि में शामिल होने राजघाट गंगाघाट जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन वह राजघाट गंगा घाट न जाकर अपने तीनों दोस्तों के साथ जनपद बुलंदशहर में नरौरा पहुंच गया। वहां से देर रात लौटते वक्त नेशनल हाईवे पर बिचपुरी सैलाब के नजदीक अज्ञात वाहन ने दोनों बाइकों को टक्कर मार दी।