प्रतापगढ़: लेखपाल संघ अध्यक्ष सहित 28 के खिलाफ केस दर्ज, जानें मामला

तहसील परिसर में आयोजित तहसीलदार के विदाई समारोह में फूहड़ गाने पर डांस करने का मामला

प्रतापगढ़: लेखपाल संघ अध्यक्ष सहित 28 के खिलाफ केस दर्ज, जानें मामला

लालगंज/प्रतापगढ़, अमृत विचार। तहसीलदार लालगंज की विदाई समारोह में राजस्व कर्मचारियों ने फूहड़ गानों पर नृत्यांगनाओं के साथ जमकर डांस किया और खुलेआम रुपये उड़ाये। इस अमर्यादित कृत्य का वीडियो जमकर वायरल हुआ। डीएम के निर्देश पर जांच कर एसडीएम ने लेखपाल संघ के अध्यक्ष सहित तीन राजस्वकर्मियों को निलंबित कर दिया है। शुक्रवार को तीन राजस्वकर्मियों सहित 28 लोगों के खिलाफ लालगंज पुलिस ने केस दर्ज किया है।

लालगंज तहसीलदार धीरेंद्र प्रताप सिंह के सेवानिवृत्त होने के बाद विदाई समारोह आयोजित किया गया। नृत्यांगनाओं को मंच पर बुलाकर फूहड़ गानों पर कर्मचारियों ने जमकर डांस किया। वीडियो वायरल होने के बाद डीएम संजीव रंजन के निर्देश पर लालगंज एसडीएम नैनसी सिंह ने जांच कर एसडीएम ने पूरे तिलकराम क्षेत्र के लेखपाल कृष्ण कुमार सरोज ( लेखपाल संघ अध्यक्ष), देवापुर क्षेत्र के लेखपाल संजय यादव और मेढ़ावां क्षेत्र के संग्रह अमीन बृजेन्द्र बहादुर सिंह को निलम्बित कर दिया। 

निलंबित राजस्व कर्मचारियों की जांच नायब तहसीलदार ( प्रभारी तहसीलदार) को सौपी गयी है।निलंबित राजस्वकर्मियों पर पुलिस ने भी अपना शिकंजा कसा। दरोगा दीपक यादव ने की तहरीर पर तीनों राजस्वकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाल नीरज यादव ने बताया कि राजस्वकर्मियों व 20 - 25  अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मुकदमा दर्ज होने की जानकारी होने पर शुक्रवार को तहसील में कर्मचारियों में भी खलबली रही।

ये भी पढ़ें- DSP जियाउल हक हत्याकांड : CBI स्पेशल कोर्ट ने 10 आरोपियों को ठहराया दोषी