मुरादाबाद: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती से होटल में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

गर्भपात के बाद बिगड़ी युवती की हालत, आईसीयू में भर्ती

मुरादाबाद: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती से होटल में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती को होटल ले जाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और दुष्कर्म किया। साथ ही, अश्लील वीडियो भी बना ली। होश में आने के बाद जब युवती ने विरोध किया, तो युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बाद में युवती का गर्भपात करा दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी समेत 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।

मझोला थाना क्षेत्र की निवासी युवती की मां ने दी तहरीर में बताया कि पीड़िता प्रभात मार्केट स्थित कंप्यूटर सेंटर में प्रशिक्षण ले रही थी, जहां कटघर के चंद्र कॉलोनी निवासी तुषार उर्फ कार्तिक ठाकुर भी कंप्यूटर सीख रहा था। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। आरोप है कि तुषार ने सेंटर के पास एक होटल में ले जाकर युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और होटल का कमरा बुक कर दुष्कर्म किया। साथ ही, अश्लील वीडियो भी बना ली।

होश में आने के बाद युवती को खुद को बदहवास हालत में पाया। विरोध करने पर तुषार ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। कुछ समय बाद, युवती गर्भवती हो गई। 16 सितंबर को तुषार अपनी मां और दो दोस्तों के साथ युवती को अस्पताल ले गया, जहां उसका गर्भपात करा दिया गया। इससे पीड़िता की हालत बिगड़ गई और आरोपी उसे घर के बाहर छोड़कर भाग गए।

परिजनों ने युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वह फिलहाल आईसीयू में उपचाराधीन है। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने तुषार, उसकी मां सरोज, पंडिल नगला निवासी ललित कुमार और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही, पीड़िता की हालत में सुधार होने के बाद उसकी काउंसिलिंग कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें - मुरादाबाद : गर्भवती की जांचें सरकारी में, प्रसव निजी अस्पतालों में...डीएम के निर्देश पर सीएमओ ने एकत्र कराया डाटा