बाराबंकी: रेलवे ट्रैक पर दो मासूम बहनों की ट्रेन से कटकर मौत, परिजनों में मातम

मांगलिक कार्यक्रम से खेल खेल में पहुंची रेलवे लाइन पर

बाराबंकी: रेलवे ट्रैक पर दो मासूम बहनों की ट्रेन से कटकर मौत, परिजनों में मातम

बाराबंकी, अमृत विचार। शुक्रवार की दोपहर बड़ा हादसा हो गया। खेलते खेलते रेल पटरी पर पहुंची दो मासूम बहनें अचानक आई ट्रेन की चपेट में आ गईं। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृत बच्चियां अपने पिता के साथ मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं। घटना के बाद मौके पर भीड जुट गई। हादसा देख पिता विचलित हो गया वहीं ग्रामीणों का कलेजा हिल गया। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।  

WhatsApp Image 2024-10-04 at 17.08.35_e42be279

जानकारी के अनुसार यह घटना सतरिख थाना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर 12.30 बजे हुई। संदौली गांव में शुक्रवार को मोहन प्रजापति अपनी दोनों पुत्रियों जानवी 5 व कीर्ति 3 वर्ष के साथ गांव में ही दीपक प्रजापति के घर पर आयोजित एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था। दीपक के घर पहुंच कर मोहन अन्य कामों में उलझ गया। वहां मौजूद सगी बहनें जानवी व कीर्ति खेलते खेलते कुछ ही दूरी से गुजरी रेलवे लाइन पर पहुंच गईं। अभी वह पटरी पर पहुंची ही थीं कि अचानक ट्रेन आ गई। ट्रेन से कटकर दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। 

WhatsApp Image 2024-10-04 at 17.08.33_b713794d

वहीं, से गुजर रहे ग्रामीणों ने बच्चियों के क्षत विक्षत शव देखे तो वह द्रवित हो उठे। पास ही मजमा एकत्र देख ग्रामीण वहां पहुंचे और गायब बच्चियों की जानकारी की पिता मोहन अपनी बेटियों को न देख रेल पटरी पर गया तो उसके होश उड़ गए। वह जार जार रोने लगा। उधर मौके पर पहुंचे ग्रामीण भी दृश्य देख कांप गए। प्रभारी निरीक्षक अमर कुमार चौरसिया ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें-बाराबंकी: प्लेटफॉर्म पर टीनशेड नहीं, यात्री परेशान...ओवरब्रिज की छांव में बैठकर करते हैं ट्रेन का इंतजार