Amethi Murder : 5 मरेंगे... पहले ही कर दिया था ऐलान, शिक्षक की पत्नी की बेरुखी से बौखला चुका था चंदन

एक्स्ट्रा मैरिटेल अफेयर ने खत्म कर दिया एक भरा पूरा परिवार, अमेठी हत्याकांड में पुलिस ने एक हत्यारोपी को धरा

Amethi Murder : 5 मरेंगे... पहले ही कर दिया था ऐलान, शिक्षक की पत्नी की बेरुखी से बौखला चुका था चंदन

अमृत विचार, अमेठी/लखनऊ डेस्क : जिले में गुरुवार को घर में घुसकर सरकारी शिक्षक सुनील उसकी पत्नी पूनम भारती और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले की जांच में जुटी ने इस जघन्य हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। अधिकारिक तौर पर एक बात पुष्टि हुई है कि दो युवकों ने मिलकर शिक्षक व उसके पूरे परिवार को मौत की नींद सुला दिया है। देर रात पुलिस ने एक हत्यारोपी की गिरफ्तारी की है। पूछताछ में हत्यारोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर इस हत्याकांड की वजह भी साफ कर दी है। हालांकि, पुलिस ने पूनम भारती के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस बात की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है।

घटनास्थल पर मौजूद आलाधिकारियों ने इस पुष्टि की है कि अमेठी में शिक्षक परिवार की हत्या का कनेक्शन पत्नी का एक्स्ट्रा मैरिटेयल अफेयर से जुड़ा है। जांच में पता चला कि शिक्षक सुनील भारती की पत्नी पूनम का रायबरेली निवासी चंदन वर्मा के साथ अवैध सम्बन्ध थे। इसकी बात भी भनक सुनील को हुई तब वह पूनम पर निगरानी करने लगा। इसी बीच सुनील ने पत्नी पूनम को चंदन के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया था। इसके बाद सुनील ने पत्नी पूनम की पिटाई कर चंदन से दूर रहने की हिदायत दी थी। सुनील के कहने पर पूनम ने18 अगस्त को प्रेमी चंदन वर्मा के खिलाफ रायबरेली कोतवाली में छेड़खानी, SC-ST और दंपती से मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

चैट

शादीशुदा प्रेमिका की बेरुखी से बौखला चुका था चंदन

सूत्रों की मानें तो, चंदन पर प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद पूनम से उससे दूरी बना ली थी, लेकिन चंदन पूनम से जबरन सम्बन्ध रखना चाहता था। जिससे चलते वह पूनम को अक्सर धमकी भरे मैसेज भी उसके मोबाइल पर भेजता था। पूनम के मोबाइल से पुलिस को चंदन के कथित वाट्सएप स्टेट का एक स्क्रीन शॉट भी मिला है। जिसमें चंदन ने पांच लोगों की हत्या करने की भी बात लिखी थी। इसके अलावा, पुलिस ने पूनम और चंदन के वीडियो चैट का स्क्रीनशॉट भी हासिल किया है। अब यह स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस के मुताबिक, वारदात वाले दिन चंदन पूनम के घर पर आया था और बच्चों को रुपये भी दिए थे। 

चंदन के इशारे पर दो युवकों ने की हत्या

सूत्रों की मानें, प्रेमी चंदन के इशारे पर दो युवकों ने शिक्षक परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस की गिरफ्त में आए  हत्यारोपी ने इस बात को स्वीकार किया है। उसने बताया कि पूर्व दोनों युवक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इससे पूर्व युवकों ने यूनानी डॉ. जावेद अख्तर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसपी अनूप सिंह के मुताबिक शिक्षक उसकी पत्नी और दो बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शिक्षक सुनील को तीन गोलियां लगी है। जबकि पूनम के शरीर दो और बच्चों के शरीर से एक-एक गोली निकाली गई है। एसपी ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर चार शव मिले थे घर में लूट नहीं हुई थी। 

प्रेमी चंदन वर्मा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूत्रों की मानें तो, पकड़े गए हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने दबिश देकर प्रेमी चंदन वर्मा की गिरफ्तारी कर ली है। लेकिन अभी तक पुलिस ने अधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की है। कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश करेगी। वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि प्रेमी चंदन वर्मा से पूछताछ के बाद पुलिस पीडित परिवार को न्याय दिलाने के लिए चंदन वर्मा का एनकाउंटर करने की तैयारी में हैं। 

पूर्व में सुनील यूपी पुलिस में था सिपाही 

मूलरुप से रायबरेली जनपद के सुदामापुर गांव निवासी शिक्षक सुनील भारती सपरिवार अमेठी के भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहता था। पूर्व में सुनील यूपी पुलिस में सिपाही रह चुका है, लेकिन वर्ष 2020 में  उसका चयन शिक्षक के लिए हो गया, इसके बाद वह अमेठी के पनौहना कंपोजिट विद्यालय में पढ़ाने लगा था। पुलिस ने चंदन वर्मा के एक रिश्तेदार दीपक सोनी को उठाया है। दीपक के परिजन भी घबराए हुए है। सवाल यह भी है कि आखिर दीपक को क्यों उठाया गया है?

ये दीपक सोनी का एंगल क्या है? 

असल में चंदन वर्मा सोनी बिरादरी से ताल्लुक रहता है, मगर वह अपने नाम के पीछे वर्मा लगाता है। अमेठी में रहने वाले दीपक सोनी से चंदन की दूरी की रिश्तेदारी है। जिस जगह शिक्षक परिवार की हत्या हुई वहीं कुछ ही दूरी पर दीपक की मोबाइल शॉप है। कयास लगाए जा रहे है कि इसी कनेक्शन के आधार पर पुलिस दीपक सोनी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने में जुटी है।  

दीपक सोनी के परिवार वाले क्या बोले?

पिता केदारनाथ ने बताया कि उन्हें कुछ पता नहीं कि बेटे दीपक को पुलिस ने क्यों उठाया। उन्होंने बताया कि रात में कुछ लोग आए दरवाजा खटखटाया. उन्होंने बताया कि 'मैं दारोगा हूं। मैंने दरवाजा खोला, तो मेरे बेटे से बात करके वो उसे उठा ले गए। पिता ने बिल्कुल स्पष्ट इनकार किया है कि उनके बेटे का चंदन वर्मा के साथ कोई संबंध नहीं है।

ताजा समाचार

कासगंज: व्यापारियों की सुरक्षा और सम्मान के लिए संकल्पित है प्रदेश की सरकार -कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह
हॉकी इंडिया लीग की सात साल बाद वापसी, पहली बार महिला लीग भी होगी 
Kanpur: करोड़ों की ठगी का मामला: बुजुर्ग को जवान बनाने वाली मशीन की होगी जांच, पुलिस ने सीएमओ को भेजा पत्र
अयोध्या: सोहावल टोल प्लाजा पर सपाई ने किया धर्मेन्द्र यादव का जोरदार स्वागत, सपा सांसद बोले- समाजवादी कर रहे हैं संविधान की सुरक्षा
दिल्ली में पांच लाख रुपये मूल्य की 250 से अधिक ई-सिगरेट बरामद, पांच लोग पकड़े
बरेली: पैगंबर-ए-इस्लाम पर इस शख्स के फिर बिगड़े बोल, मुसलमानों में आया उबाल