रामपुर : मेडिकल संचालक ने खांसी की जगह दे दिया कीड़े मारने का सिरप, बालक की हालत बिगड़ी 

रामपुर : मेडिकल संचालक ने खांसी की जगह दे दिया कीड़े मारने का सिरप, बालक की हालत बिगड़ी 

रामपुर,अमृत विचार। मिलक तहसील क्षेत्र के क्रमचा गांव में मेडिकल संचालक ने खांसी के सीरप की जगह कीड़े मारने का सिरप दे दिया। सिरप पीते ही नाबालिग की हालत बिगड़ गई। उसका बरेली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गांव निवासी राजकुमार ने अधिकारियों को भेजे शिकायती पत्र में कहा है वह आटा चक्की चलाता है। सोमवार को वह व अपनी पत्नी के साथ घरेलू सामान व सब्जी लेने मिलक गया था। दौरान उसके बेटे देवेश को खांसी आने लगी। ज्यादा खांसी आने पर देवेश मेडिकल स्टोर पर  दवाई लेने गया था। उसने मेडिकल संचालक से खांसी का सिरप खरीदा और घर आकर उसे पी लिया। इसे पीते ही उसकी हालत बिगड़ गई। पड़ोस के डॉक्टर को दिखाने पर बताया कि देवेश ने जहर का सेवन किया है।

परिजनों ने गम्भीर हालत में देवेश को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने सिरप की शीशी को देखकर बताया कि यह तो पशुओं के पेट के कीड़े मारने का सिरप था। पीड़ित ने मेडिकल संचालक पर पुत्र को जान से मारने की नीयत का आरोप लगाते हुए अधिकारियों व मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें : रामपुर: सपा नेता आजम खां की करीबी एकता कौशिक की अग्रिम जमानत मंजूर, किताब चोरी के मामले में पुलिस ने बनाया था आरोपी

ताजा समाचार

हम ‘ट्रस्टी’ हैं ‘स्वामी’ नहीं: राष्ट्रपति मुर्मू बोलीं- वर्तमान में शांति और एकता की महत्ता और अधिक बढ़ गई है
Kanpur: करौली शंकर ने पूर्वजों की मुक्ति से होने वाले लाभों को बताया, बोले- शास्त्रों में बताई विधि से ही करें पूजन
Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने खाली किया मुख्यमंत्री आवास, अब यह बंगला होगा नया ठिकाना
देहरादून: प्रदेश में साइबर हमला...पूरा आईटी सिस्टम हिला कर रख दिया, खुल गई साइबर सुरक्षा की पोल
अयोध्या: रुदौली की ऐतिहासिक रामलीला शुरू, पंकज आर्य ने रावण का बेहतरीन अभिनय कर लूटी वाहवाही
इमरान खान की पार्टी PTI के विरोध प्रदर्शन से पहले पाकिस्तान में बढ़ाई गई सुरक्षा, इस्लामाबाद को किया सील...मेट्रो बस सेवा भी निलंबित