हल्द्वानी: सेवानिवृत्त वन दरोगा को ठगने वाले गाजियाबाद के ठग गिरफ्तार

हल्द्वानी: सेवानिवृत्त वन दरोगा को ठगने वाले गाजियाबाद के ठग गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। माता-पिता का श्राद्ध करने जा रहे सेवानिवृत्त वन दरोगा को ठगने वाले शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े गए। दोनों पेशे से मजदूर हैं और हल्द्वानी में अधिकारी बनकर लोगों को ठगते थे। दरोगा को ठगने के बाद एक शिकार पर शातिर निकले तो हीरानगर पुलिस के चंगुल में फंस गए। 

मूलरूप से जलना नीलपहाड़ी पहाड़पानी नैनीताल निवासी 60 वर्षीय सेवानिवृत्त वन दरोगा मोहन सिंह पडियार यहां बिठौरिया नंबर एक शिवालिक विहार फेस तीन में रहते हैं। 23 सितंबर को वह माता-पिता का श्राद्ध करने पहाड़पानी जा रहे थे। कालाढूंगी चौराहे मिले एक बाइक सवार दो लोगों ने खुद सरकारी अधिकारी बताकर उन्हें झांसे में ले लिया। जालसाजों ने उनसे साढ़े 9 हजार रुपये कैश और एटीएम कार्ड ले लिया। जालसाजों ने एटीएम पिन भी हासिल कर लिया। जिसके बाद उन्होंने एटीएम से 35 हजार रुपये निकाले फिर 2960 व 1800 रुपये एक स्वीट हाउस से स्वैप कराए। 

एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा की सख्ती के बाद तलाश में जुटी हीरानगर पुलिस चौकी प्रभारी एसआई विजयपाल सिंह, हेड कांस्टेबल कमल पांडे, कांस्टेबल ललित नाथ व सीसीटीवी प्रभारी जितेंद्र बुधलाकोटी की मदद से आरोपियों की पीछा किया। मंगलवार को आरोपी तरण ताल के पास एक और घटना को अंजाम देने निकले और पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपी रैकी कर भोले-भाले लोगों को निशाना बनाते थे। पकड़े गए आरोपियों में डासना बेब सिटी गाजियाबाद निवासी कमरुद्दीन पुत्र बुन्दु व कैलाशनगर विजयनगर गाजियाबाद निवासी प्रदीप कुमार पुत्र प्रभु सिंह हैं। आरोपियों के पास से ठगे गए 35,100 रुपये भी बरामद किए गए हैं।  

ताजा समाचार

हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस
Shardiya Navratri: कलश स्थापना के साथ कल से होगा नवरात्रि का शुभारंभ, बाजारों में दिखी रौनक
सुल्तानपुर : तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुस कर की लूट 
हरदोई: लव जिहाद का आरोपी मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार, किशोरी बरामद, जानें पूरा मामला