अयोध्या न्यूज: Abhinandan Lodha Group के कर्मियों से मारपीट करने वाले पांच गिरफ्तार

अयोध्या न्यूज: Abhinandan Lodha Group के कर्मियों से मारपीट करने वाले पांच गिरफ्तार

अयोध्या। उत्तर प्रदेश में अयोध्या के कोतवाली क्षेत्र में जमीन पर कब्जे को लेकर अभिनंदन लोढ़ा ग्रुप के कर्मचारियों से मारपीट करने वाले पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोतवाली प्रभारी मनोज शर्मा ने मंगलवार को बताया कि तिहुरा मांझा में अभिनंदन लोड़ा ग्रुप रामनगरी में आवासीय भूखंडों का बड़ा क्षेत्र विकसित कर रहा है। गत 12 सितंबर को मनोज कुमार तिहुरा माझा में ग्रुप की साइट पर थे। ग्रुप ने रामआशीष यादव की भूमि की रजिस्ट्री कराई है। उसी भूमि पर कब्जा प्राप्त करने के लिए वह पिलर लगवा रहे थे।

आरोप है कि इसी बीच रमेश माझी, रवीश माझी, दीपक माझी, धर्मेंद्र माझी, कुलदीप माझी, गोलू एवं अरविंद आदि ने उन पर हमला कर दिया। हमले में मनोज के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। इस मामले में दीपक, रमेश, विजय, राजेश और रवीश को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

वहीं दूसरे पक्ष से दीपक के पिता रामरूप का आरोप है कि लोढ़ा ग्रुप के कर्मी क्रय की गई जमीन के साथ उनकी भूमि कब्जा कर रहे थे। विरोध करने पर दीपक को भी चोटें आई हैं। रामरूप का कहना है कि उन्होंने भी पुलिस को तहरीर दी, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं की गई है। शर्मा ने बताया कि लोढ़ा ग्रुप के कर्मचारी की हालत गंभीर बनी हुयी है।

यह भी पढ़ें:-Jammu-Kashmir Election: पहले फेज का मतदान जारी, PM मोदी ने मतदाताओं से की बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील