मेरे दोनों पैर दलदल में फंस गए...प्लीज मुझे बचा लो, काट दिया फोन: औरैया में सूचना मिलते ही दौड़ी पुलिस, जानिए पूरा मामला

नदी में युवक के डूबने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

मेरे दोनों पैर दलदल में फंस गए...प्लीज मुझे बचा लो, काट दिया फोन: औरैया में सूचना मिलते ही दौड़ी पुलिस, जानिए पूरा मामला

औरैया, अमृत विचार। अछल्दा थानाक्षेत्र में नदी के पास बने मंदिर किनारे युवक के जूते मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया। पुलिस को युवक के नदी में डूबने की सूचना मिली तो पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंच गई।  लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका। युवक के मोबाइल की लोकेशन जनपद के बाहर मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

इकदिल थाना निवासी बालकपूरा राघव पुत्र रमाकांत अपनी पत्नी नीशू के साथ मंगलवार को दिल्ली से वापस आकर पत्नी को मायके सेखूपुर मुरादगंज छोड़कर अपने मामा निर्भय पुत्र कृष्ण लाल निवासी चिमकुनी के यहां मंगलवार शाम को आया था। 

बुधवार सुबह 11 बजे अपनी मामी धन देवी को फोन कर सूचना दी कि अछल्दा-महेवा मार्ग पर गांव चिमकुनी के पास निकली सेंगुर नदी के नजदीक बने घाट वाले बाबा के मंदिर में पूजा करने आया था। मेरे दोनों पैर दलदल में फंस गए हैं मुझे बचा लो यह कहकर फोन काट दिया। 

Auraiya News 1 (2)

फोन पर बात होने के बाद मामा व अन्य ग्रामीणों ने डायल 112 एवं थाना पुलिस को सूचना देकर ग्रामीणों के साथ नदी के पास बने मन्दिर पहुंच गए जहां पर युवक राघव के जूते पड़े मिले। लेकिन राघव का पता नहीं चला। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी बृजेन्द्र सिंह एवं सांफर चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। 

मौजूद भीड़ में एक दुकानदार ने बताया कि बुधवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे यह युवक सुबह मेरी दुकान पर आकर एक सिम लेकर गया था। जब पुलिस ने उस युवक द्वारा ली गई सिम को सर्विलांस पर लगाया तो उस सिम की लोकेशन इटावा में दिखाई दे रही थी। 

घटना की जानकारी मिलते ही मायके से युवक की पत्नी नीशू अपने परिजनों के साथ भी मौके पर पहुंच गई। वहां पर उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। युवक द्वारा खरीदी गई सिम की लोकेशन इटावा में मिलने के बाद पुलिस ने वापिस आकर जांच तेज कर दी है। 

घटना की जानकारी  पर अजीतमल से फायर बिग्रेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि मौके पर जांच पड़ताल की गई। जिसमें युवक की मोबाइल लोकेशन इटावा के सुभाष चौक की निकली है।

ये भी पढ़ें- UP: 45 दिन में 5 साजिशें, खुलासा एक का भी नहीं...सुरक्षा, खुफिया एजेंसियां, पुलिस, आरपीएफ, जीआरपी लगी, नतीजा सिफर