सीतापुर: लापता व्यापारी का मिला शव, हत्या की आशंका 

महोली कोतवाली क्षेत्र के लुकटहा गांव की है घटना

सीतापुर: लापता व्यापारी का मिला शव, हत्या की आशंका 
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस और फारेंसिक टीम

महोली/सीतापुर, अमृत विचार। महोली का कारोबारी संदिग्ध हालातों में लापता हो गया। बाद में उसका शव नहर किनारे मिला। महोली कोतवाली क्षेत्र के लुकटहा गांव में हुई घटना को लेकर परिवार के लोगों ने हत्या किये जाने की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर महोली का कहना है कि मौके से साक्ष्य संकलित किये गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थितियां स्पष्ट हो सकेंगी।

महोली कोतवाली क्षेत्र के लुकटहा गांव वासी प्रदीप के मुताबिक, पिता राधेश्याम बेल से निकले झावां के कारोबारी थे। वे लखनऊ सहित आसपास जाकर झावां बेचने का कार्य करते थे। दस दिन पूर्व वे घर से निकले थे। मंगलवार शाम उनका फोन आया कि वे लखनऊ से आ चुके हैं और महोली में हैं। इसी के बाद राधेश्याम को संतोषी माता मंदिर के करीब देखा गया, देर शाम उनका फोन बंद हो गया, रात में तलाश भी की गई, लेकिन कहीं भी पता नहीं चला। फिर सुबह गांव के बाहर से होकर गुजरी नहर किनारे राधेश्याम(63) पुत्र बाबूराम का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। 

सूचना पाकर महोली कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे। पीछे से फील्ट यूनिट पहुंच गई। परिवार के लोगों ने हत्या किये जाने का आरोप लगाया। फारेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित करते हुए जांच आगे बढ़ाई है। महोली कोतवाली प्रभारी का कहना है कि फील्ट यूनिट ने घटनास्थल के आसपास साक्ष्य संकलित किये हैं। राधेश्याम के झोले में फल और कुछ अन्य सामान मिला है। घटनास्थल के करीब मिली शराब की बोतल और गिलास को भी कब्जे में ले लिया गया है।

ये भी पढ़ें- सीतापुर: हिंडौरा गांव में पीएसी बल तैनात, होगी जमीन की नाप-जोख...गांव पहुंचे सिधौली विधायक