Kanpur: नगर आयुक्त से नीलिमा कटियार बोलीं- ड्रेनेज सिस्टम के बिना कोई सड़क न बनवाएं

Kanpur: नगर आयुक्त से नीलिमा कटियार बोलीं- ड्रेनेज सिस्टम के बिना कोई सड़क न बनवाएं

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को जन समस्याओं का जायजा लेने पहुंचे नगर आयुक्त सुधीर कुमार से विधायक नीलिमा कटियार ने साफ कहा कि क्षेत्र में ड्रेनेज सिस्टम के बिना कोई सड़क न बनाई जाए। 

विधायक ने कहा कि इलाके में मुख्य मार्ग क्षतिग्रस्त हैं, बारिश में जलजमाव होता है। जर्जर सीवर लाइनों के कारण घरों में गंदा पानी भरता है।नगर आयुक्त ने मुख्य अभियंता सिविल व क्षेत्रीय अभियंता को निर्देशित किया कि नाली बनाए बिना किसी भी सड़क का निर्माण कार्य प्रस्तावित न किया जाए। 

मुख्य अभियंता सिविल ने बताया कि कार्यों का एस्टीमेट तैयार करा लिया गया है। विधानसभा क्षेत्र में जलापूर्ति की पाइप लाइन डालने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है, इससे क्षेत्र की जनता को लाभ मिलेगा। निरीक्षण में पार्षद धीरेंद्र त्रिपाठी ने जर्जर सड़कों की समस्या से अवगत कराया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पूर्व उपमुख्यमंत्री बोले- विपक्षी नेता भारत में बांग्लादेश जैसी अस्थिरता चाहते, अखिलेश और राहुल पर भी दिया बयान

 

ताजा समाचार

Bareilly News: बरेली में दबंगों की जुर्रत देखो चौकी के सामने छेड़ी लड़की, सरेराह पिटाई, होटल...
Mirzapur News | मिर्जापुर में मंदिर विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, 9 पुलिसकर्मी Suspend
Kasganj News: कासगंज में बाप ने बेटे के पेट में चाकू घोंपकर ली जान, दारू-मुर्गा पार्टी के बाद झगड़ा
प्रयागराज: डॉ. कार्तिकेय की जेलर बहन की 8 पन्ने की FIR,कहा- लेडी डॉक्टर के ब्वॉयफ्रेंड ने की हत्या
10 साल पहले बारहसिंगा का किया था शिकार, एक दशक बाद हिस्ट्रीशीटर और उसके भतीजे पर प्राथमिकी दर्ज
कानपुर में 1000 करोड़ की जमीन कब्जाने में शामिल था पत्रकार सोनू पांडे: CCTV से हुई पुष्टि, Avanish Dixit का है बेहद करीबी, दो माह से चल रहा फरार