Kanpur: पूर्व उपमुख्यमंत्री बोले- विपक्षी नेता भारत में बांग्लादेश जैसी अस्थिरता चाहते, अखिलेश और राहुल पर भी दिया बयान

Kanpur: पूर्व उपमुख्यमंत्री बोले- विपक्षी नेता भारत में बांग्लादेश जैसी अस्थिरता चाहते, अखिलेश और राहुल पर भी दिया बयान

कानपुर, अमृत विचार। विपक्ष के नेता भारत में भी बांग्लादेश जैसी अस्थिरता के स्वप्न देख रहे हैं। कांग्रेस और उसके सहयोगी विदेशी शक्तियों की मदद से देश में अस्थिरता उत्पन्न करने में लगे हुए हैं, लेकिन उनको यह नहीं पता है कि भारत, बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान नहीं है। इसलिए उनके यह मंसूबे प्रधानमंत्री मोदी के रहते पूरे नहीं होंगे। यह बातें सोमवार को शहर पहुंचे राज्यसभा सदस्य एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहीं। 

सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र के हरसहाय महाविद्यालय में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन में शामिल होने आये दिनेश शर्मा ने पत्रकार वार्ता में कहा कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी देश के अंदर संविधान खतरे में है का झूठा प्रचार करते हैं और जब वह विदेश जाते हैं तो वहां पर बयान देते हैं कि देश के अंदर आरक्षण खत्म होना चाहिए। राहुल गांधी तो भगवान राम का नाम लेकर संत महात्माओं का अपमान करने से भी नहीं चूकते हैं। 

दिनेश शर्मा ने कहा कि अपराधियों के एनकाउंटर पर विरोध करने वाले अखिलेश यादव की उनसे ऐसी कौन सी यारी है जो वह बदमाशों के मारे जो पर विलाप करते हैं। इससे यह प्रमाणित होता है कि समाज के भक्षकों की अपराधियों से साठ-गांठ बड़ी गहरी है। दिनेश शर्मा ने मोदी के जन्मदिन के अवसर पर चलाए जा रहे सेवा पखवाड़े के अंतर्गत प्रबुद्ध वर्ग की एक संगोष्ठी को भी संबोधित किया। 

इस दौरान उत्तर के अध्यक्ष दीपू पांडे, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी, जिला मीडिया प्रभारी अनुराग शर्मा, जिला संयोजक प्रबुद्ध प्रकोष्ठ राहुल मिश्रा,  शैलेंद्र दिवेदी, अनिल मिश्रा,  अभिमन्यु सक्सेना, सुशील श्रीवास्तव, वीरेंद्र दुबे, दिलीप सरदेसाई आदि रहे।

पुस्तक का किया विमोचन

केशव नगर स्थित भाजपा दक्षिण पार्टी कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सार्वजनिक एवं राजनीतिक जीवन-काल में उनके प्रशासनिक कौशल पर लिखी पुस्तक पावर विद इन - द लीडरशिप लीजेंसी आफ नरेन्द्र मोदी पुस्तक का विमोचन किया। यहां पूनम द्विवेदी, कौशल किशोर दीक्षित, सुनील नारंग, प्रबोध मिश्रा, जय प्रकाश कुशवाहा, विनोद मिश्रा, मनीष त्रिपाठी, मोहित पांडेय, राजन चौहान, अर्जुन बेरिया आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Kanpur: भोजपुरी अभिनेता पर अभद्र टिप्पणी, दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज