कोल्डप्ले टिकट विवाद : मुंबई पुलिस ने ‘बुक माय शो’ के सीओओ का किया बयान दर्ज 

कोल्डप्ले टिकट विवाद : मुंबई पुलिस ने ‘बुक माय शो’ के सीओओ का किया बयान दर्ज 

मुंबई। मुंबई पुलिस ने ब्रिटिश रॉक बैंड ‘कोल्डप्ले’ के कार्यक्रम की टिकट की कालाबाजारी के आरोप में एक शिकायत के संबंध में ऑनलाइन टिकट बेचने वाली कंपनी ‘बुक माय शो’के मुख्य संचालन अधिकारी (सीओओ) का बयान दर्ज किया। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि कंपनी के सीओओ अनिल मखीजा अपना बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार को आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के समक्ष पेश हुए। 

ईओडब्ल्यू ने टिकट बेचने वाली कंपनी के खिलाफ आरोप लगाने वाले एक वकील की शिकायत के संबंध में शनिवार को ‘बुक माय शो’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आशीष हेमराजानी को तलब किया था। उन्होंने बताया कि हालांकि वह पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुए। जनवरी 2025 में मुंबई में होने वाले बहुप्रतीक्षित ‘कोल्डप्ले कंसर्ट’ को लेकर ‘बुक माय शो’ पर टिकट घोटाले की चिंताएं सामने आई हैं, क्योंकि सीमित संख्या में उपलब्ध इन टिकटों को पाने के लिए लाखों प्रशंसकों में होड़ मची है। अगले साल 18, 19 और 21 जनवरी को नवी मुंबई में डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में बैंड के तीन कार्यक्रम होने वाले हैं। ये कार्यक्रम बैंड के ‘‘म्युजिक ऑफ द स्फेयर्स वर्ल्ड टूर 2025’’ के तहत होने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में वाल्मीकि समुदाय को लोगों ने पहली बार किया मतदान, बताया ऐतिहासिक क्षण

ताजा समाचार

Mirzapur News | मिर्जापुर में मंदिर विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, 9 पुलिसकर्मी Suspend
Kasganj News: कासगंज में बाप ने बेटे के पेट में चाकू घोंपकर ली जान, दारू-मुर्गा पार्टी के बाद झगड़ा
प्रयागराज: डॉ. कार्तिकेय की जेलर बहन की 8 पन्ने की FIR,कहा- लेडी डॉक्टर के ब्वॉयफ्रेंड ने की हत्या
10 साल पहले बारहसिंगा का किया था शिकार, एक दशक बाद हिस्ट्रीशीटर और उसके भतीजे पर प्राथमिकी दर्ज
कानपुर में 1000 करोड़ की जमीन कब्जाने में शामिल था पत्रकार सोनू पांडे: CCTV से हुई पुष्टि, Avanish Dixit का है बेहद करीबी, दो माह से चल रहा फरार
बाराबंकी: पट्टाधारक के तालाब को बना दिया अमृत सरोवर, तालाब में की जा रही सिंघाड़े की खेती