प्रयागराज: डॉ. कार्तिकेय की जेलर बहन की 8 पन्ने की FIR,कहा- लेडी डॉक्टर के ब्वॉयफ्रेंड ने की हत्या

ब्रेकअप के बाद रास्ते से हटाने की कोशिश

प्रयागराज: डॉ. कार्तिकेय की जेलर बहन की 8 पन्ने की FIR,कहा- लेडी डॉक्टर के ब्वॉयफ्रेंड ने की हत्या

प्रयागराज, अमृत विचार। बहन अदिति श्रीवास्तव बिजनौर में जेल अधीक्षक हैं। उन्होंने जो मुकदमा दर्ज कराया है उसमें 8 पन्नों की एफआईआर दर्ज हुई है। जिसमे महिला डॉक्टर से रिश्ते होने की बात का जिक्र किया गया है। उसमें यह भी लिखा गया है कि उसके भाई कार्तिकेय को प्रताड़ित किया जा रहा था। फिलहाल यह हत्या है या आत्महत्या। पुलिस ने अभी इस प्रकरण मे खुलकर कुछ भी नही बताया है। क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी पूरा मामला खुलकर सामने नही आया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल मे जुटी हुई है।    

डॉ. कार्तिकेय मूल रूप से उत्तराखंड के कोटद्वार के अपार कालावड़ के रहने वाले थे। वह मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर थे। वह ऑर्थोपेडिक डिपार्टमेंट में कार्यरत थे। वह शनिवार की सुबह करीब 8 बजे अस्पताल की ओटी में पहुंचे थे। उसी रात डॉ. कार्तिकेय की लाश उनकी कार में मिली थी। कार का गेट भी खुला हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार से एनेस्थीसिया के इंजेक्शन बरामद किए थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या निकला
डॉ. कार्तिकेय श्रीवास्तव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट 29 सितंबर को देर शाम आई। जिसमें डॉक्टर कार्तिकेय के गले की मांसपेशियों में चोट के निशान मिले हैं। सांस की नली भी टूटी है। कुछ सैंपल लेकर लैब में भेजे गए हैं। जिसकी जांच कराई जा रही है।

लेडी डॉक्टर पर हत्या कराने का आरोप
डॉक्टर कार्तिकेय के बहन अदिति ने बताय है कि मेडिकल कॉलेज में अनामिका नाम की लड़की नेत्र रोग विशेषज्ञ का कोर्स करती है। वह करीब एक साल तक मेरे भाई से बात करती रही। दोनो के बीच अच्छे संबंध थे। लेकिन अनामिका ने अचानक मेरे भाई से बात करना बंद कर दिया। भाई को कई बार बेइज्जत किया। दोनो में ब्रेकअप हो गया। उसने कहा कि वह किसी और के साथ रिलेशन में रह रही है। इसकी जानकारी होने पर मेरे भाई ने उससे कभी बात नहीं की। अनामिका मेरे भाई को अक्सर फोन करती थी। बहन ने यह भी आरोप लगाया है कि अनामिका के ब्वॉयफ्रेंड ने मेरे भाई को रास्ते से हटाने के लिए ऐसा कदम उठाया होगा।

ये भी पढ़ें- Prayagraj News: गोकशी के आरोप में 3 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज