कानपुर में राज्यसभा सांसद व पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा बोले- विपक्षी नेता भारत में बांग्लादेश जैसी अस्थिरता के स्वप्न देख रहे

सीसामऊ क्षेत्र के हरसाहय कॉलेज में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन में भी हुए शामिल

कानपुर में राज्यसभा सांसद व पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा बोले- विपक्षी नेता भारत में बांग्लादेश जैसी अस्थिरता के स्वप्न देख रहे

कानपुर, अमृत विचार। देश में विपक्ष के नेता भारत में भी बांग्लादेश जैसी अस्थिरता के स्वप्न देख रहे हैं। कांग्रेस और उसके सहयोगी विदेशी शक्तियों की मदद से देश में अस्थिरता उत्पन्न करने में लगे हुए हैं, लेकिन उनको यह नहीं पता है कि भारत देश, बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफ़गानिस्तान नहीं है। इसलिए इनके यह मंसूबे पीएम मोदी के रहते पूरे नहीं होंगे। यह बातें सोमवार को शहर पहुंचे राज्यसभा सांसद एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कही। 

सीसामऊ विधानसभा के हरसहाय महाविद्यालय में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन में शामिल होने आये दिनेश शर्मा ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी देश के अंदर संविधान खतरे में है का झूठा प्रचार करते हैं और जब वह विदेश जाते हैं तो वहां पर बयान देते हैं  कि देश के अंदर आरक्षण खत्म होना चाहिए। राहुल गांधी जी तो भगवान राम का नाम लेकर संत महात्माओं का अपमान करने से भी नहीं चूकते हैं। देश का साधु संत और देश की सनातन संस्कृति इन बातों को स्वीकार नहीं करता।

एक सवाल के जवाब में दिनेश शर्मा ने कहा कि अपराधियों के एनकाउंटर पर अपना विरोध दर्ज करवाने वाले अखिलेश यादव की ऐसी कौन सी यारी है जिसमें समाज के भक्षक जब एनकाउंटर में मारे जाते हैं तो अखिलेश यादव उनके पक्ष में समर्थन करते हुए विधवा विलाप करते हैं। उन्होंने का कि इससे यह प्रमाणित होता है कि इन समाज के भक्षकों से अपराधियों से इनकी सांठ-गांठ बड़ी गहरी है।

दिनेश शर्मा ने इसके बाद पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर चलाएं जा रहे सेवा पखवाड़े के अंतर्गत प्रबुद्ध वर्ग की एक संगोष्ठी को भी संबोधित किया। इस दौरान उत्तर के अध्यक्ष दीपू पांडे, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी, जिला मीडिया प्रभारी अनुराग शर्मा, जिला संयोजक प्रबुद्ध प्रकोष्ठ राहुल मिश्रा,  शैलेंद्र दिवेदी, अनिल मिश्रा,  अभिमन्यु सक्सेना, सुशील श्रीवास्तव, वीरेंद्र दुबे, दिलीप सरदेसाई आदि रहे।

पुस्तक का किया विमोचन

केशव नगर स्थित भाजपा दक्षिण पार्टी कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर आयोजित संगोष्ठी में भी पूर्व उपमुख्यमंत्री पहुंचे। उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी के सार्वजनिक एवं राजनैतिक जीवन-काल में उनके प्रशासनिक कौशल पर लिखी पुस्तक "पावर विद इन - द लीडरशिप लीजेंसी आफ नरेन्द्र मोदी" पुस्तक का विमोचन किया। यहां पूनम द्विवेदी, कौशल किशोर दीक्षित, सुनील नारंग, प्रबोध मिश्रा, जय प्रकाश कुशवाहा, विनोद मिश्रा, मनीष त्रिपाठी, मोहित पांडेय, राजन चौहान, अर्जुन बेरिया, वंदना गुप्ता, संजय कटियार,अर्चना आर्य, ब्लॉक प्रमुख अनुराधा अवस्थी, इंद्रजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- कानपुर में एक पत्रकार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: क्राइम ब्रांच के बार-बार बुलाने से था परेशान, सपा ने ट्वीट कर लिखा...पुलिस खुद पूरे प्रकरण में अपराधी है