कानपुर में सराफा कारोबारी से लेकर 50 किलो चांदी लेकर फरार: मथुरा से पुलिस ने किया गिरफ्तार

चौक सराफा बाजार के कारोबारी की थी चांदी

कानपुर में सराफा कारोबारी से लेकर 50 किलो चांदी लेकर फरार: मथुरा से पुलिस ने किया गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। सराफा कारोबारी की 50 किलो चांदी लेकर फरार आरोपी को पुलिस ने मथुरा से पकड़ लिया है। सर्विलांस टीम को आरोपी के मथुरा में होने की लोकेशन मिली थी, जिस पर उसे दबोच लिया गया। डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम गुप्तार घाट पर लावारिस स्कूटी खड़ी मिली थी। सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो जानकारी मिली कि एक युवक स्कूटी छोड़ कर गया है। 

स्कूटी धोबी मोहाल निवासी सर्राफ अश्वनी वर्मा की थी। पूछताछ में अश्वनी ने पुलिस को जानकारी दी कि उनकी चौक सराफा बाजार में डिंपल ट्रेडर्स के नाम से फर्म है। उनके कारखाने में चांदी की पेटियां बनाने का काम होता है। स्कूटी उनके यहां काम करने वाला रविंद्र सिंह लेकर गया था। 

रविंद्र कारखाने के गोदाम से 50 किलो चांदी और उनकी स्कूटी लेकर गया था, उसके बाद से लापता है। उन्होंने कोतवाली थाने में रविंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। डीसीपी पूर्वी ने बताया कि उन्नाव और कानपुर में तलाशने के बाद रविंद्र की लोकेशन मथुरा में मिली है एक टीम को आरोपी की गिरफ्तारी को भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में एक पत्रकार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: क्राइम ब्रांच के बार-बार बुलाने से था परेशान, सपा ने ट्वीट कर लिखा...पुलिस खुद पूरे प्रकरण में अपराधी है