मुरादाबाद : अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट में पेश हुईं पूर्व सांसद जयाप्रदा, बयान नहीं देने पर जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

मुरादाबाद : अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट में पेश हुईं पूर्व सांसद जयाप्रदा, बयान नहीं देने पर जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

मुरादाबाद। अभद्र टिप्पणी मामले में अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा बयान देने के लिए सोमवार को एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश हुई। अदालत ने बयान नहीं देने पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। इस मामले की सुनवाई चल रही है।  

2019 के लोकसभा चुनाव के बाद कटघर क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। इसमें रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के पूर्व सांसद डॉ. एसटी हसन समेत अन्य सपा नेता शामिल हुए थे। आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। यह मामला मुरादाबाद की एमपी एमएलए मामला चल रहा था।

इस मामले में जयाप्रदा को कोर्ट में बयान देने के लिए उपस्थित होना था। लेकिन, वह लगातार कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पा रही थी। इसलिए कोर्ट ने जयप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। सोमवार को इस मामले में जयाप्रदा कोर्ट में पेश हुईं। अब इस मामले की अगली सुनवाई 25 अक्टूबर को होगी। 

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर जयप्रदा ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा है कि मिथुन चक्रवर्ती ने कई अलग-अलग भाषाओं में फिल्मों में काम किया है। उनके साथ खुद दो फिल्मों में काम कर रही हूं। वह हमारे बहुत सीनियर हैं। हमें बहुत खुशी है कि उनको इस पुरस्कार से नवाजा गया है।

ये भी पढ़ें : ठाकुरद्वारा बवाल : पुलिस की कार्रवाई के डर से दहशत में ग्रामीण, डिप्टी सीएम से लगाएंगे न्याय की गुहार