'मैं निशब्द हूं...', दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के ऐलान पर भावुक हुए मिथुन चक्रवर्ती, पीएम मोदी ने दी बधाई 

'मैं निशब्द हूं...', दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के ऐलान पर भावुक हुए मिथुन चक्रवर्ती, पीएम मोदी ने दी बधाई 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिए जाने को लेकर उन्हें बधाई दी है। वहीं दादा साहब फाल्के पुरस्कार के ऐलान पर मिथुन चक्रवर्ती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 08 अक्टूबर 2024 को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान प्रेजेंट किया जाएगा। केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिए जाने का ऐलान किया है। 

इमोशनल हुए मिथुन 
दादा साहब फाल्के पुरस्कार सम्मान मिलने पर मिथुन ने खुशी जताई है। मिथुन ने कहा- सच कहूं तो मेरे पास कुछ बोलने के लिए शब्द ही नहीं हैं।  ना मैं हंस हो सकता हूं, ना ही मैं खुशी से रो सकता हूं। कितनी बड़ी चीज है ये।मुझे इतना बड़ा सम्मान मिलेगा, मैं सोच भी नहीं सकता था। मैं निशब्द हूं। बस इतना कह सकता हूं मैं ये अवॉर्ड अपनी फैमिली और फैंस को डेडिकेट करता हूं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई 
मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किए जाने के फैसले का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वागत किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, मुझे खुशी है कि मिथुन चक्रवर्ती जी को भारतीय सिनेमा में उनके अद्वितीय योगदान को मान्यता देते हुए प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। वह एक सांस्कृतिक प्रतीक हैं, जो अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए पीढ़ियों से प्रशंसित हैं। उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं। 

ये भी पढ़ें : मिथुन चक्रवर्ती को 'दादा साहेब फाल्के' पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित, केंद्रीय मंत्री बोले- उनकी सिनेमाई यात्रा पीढ़ियों को प्रभावित करती है 

ताजा समाचार

सीतापुर: विद्युत विभाग के जेई को रिश्वत लेते एंटी करप्शन ने किया गिरफ्तार
मुरादाबाद : 6 अक्टूबर को विश्व हिन्दू परिषद-दुर्गा वाहिनी की ओर से निकाली जाएगी शक्ति यात्रा 
मलयालम अभिनेता सिद्दीकी को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने बलात्कार मामले में दी अग्रिम जमानत  
कानपुर की कोचिंग मंडी में छात्रा के साथ राेमांस करते पकड़े गए थे शिक्षक: पुलिस के जेल भेजने पर समर्थन में सैकड़ों छात्र-छात्राएं उतरे
विराट कोहली-बाबर आजम के बीच तुलना बेबुनियाद, कोहली काफी आगे : जहीर अब्बास 
धान खरीद के लिए 4000 क्रय केंद्र स्थापित, पश्चिमी यूपी में मंगलवार से होगी खरीद