कन्नौज: एसपी का एक्शन, लापरवाही में अनौगी चौकी प्रभारी समेत तीन निलंबित

नीलू के फरार होने के मामले में एसपी ने की कार्रवाई

कन्नौज: एसपी का एक्शन, लापरवाही में अनौगी चौकी प्रभारी समेत तीन निलंबित

कन्नौज, अमृत विचार। एसपी ने अनौगी पुलिस चौकी प्रभारी किशनवीर को निलंबित कर दिया है। जमानत के बाद गैंगस्टर लगने में देरी के फलस्वरूप जेल से रिहा नीलू यादव के फरार होने में लापरवाही पर यह कार्रवाई की गई है।

एसपी अमित कुमार आनन्द ने लापरवाही पर गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र की जिला जेल चौकी अनौगी के प्रभारी किशनवीर  को निलंबित कर दिया। यह निलंबन गैंगस्टर के मामले में किशोरी से दुष्कर्म के सह आरोपी नीलू यादव के जेल से रिहा होने के बाद फरार होने में पुलिस की लापरवाही पर किया गया है।

सूत्र बताते हैं कि कोतवाली पुलिस किशोरी से दुष्कर्म के मामले में नवाब सिंह यादव, किशोरी की बुआ व नवाब सिंह यादव के भाई नीलू यादव के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। इससे पहले नीलू जेल से बाहर निकल आये और फरार हो गये। बताया जाता है कि एसपी ने इसी मामले को लेकर अनौगी चौकी प्रभारी के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की है। एसपी ने  बताया कि जेल चौकी इंचार्ज व दो अन्य कोर्ट मोहर्रिर के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: रेलवे ट्रैक पर मिला सिलेंडर, पुष्पक एक्सप्रेस के लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोकी ट्रेन