गोंडा: विधायक के बहनोई व भांजे समेत सात पर मारपीट का केस दर्ज 

भाजपा नेता उदय पांडेय ने नगर कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा

गोंडा: विधायक के बहनोई व भांजे समेत सात पर मारपीट का केस दर्ज 
शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष से मुलाकात करने पहुंचा शिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल

गोंडा, अमृत विचार। मेहनौन भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के बहनोई व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राजेश पांडेय और भाजपा नेता उदय पांडेय के बीच‌ 22 सितंबर की रात हुई मारपीट की घटना में बीजेपी नेता की तहरीर पर विधायक के बहनोई व भांजे समेत सात लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया गया है‌। 

मेहनौन विधायक विनय द्विवेदी के बहनोई राजेश पांडेय का 22 सितंबर की रात को अपने गांव के ही भाजपा नेता उदय पांडेय के साथ नाली निर्माण के विवाद को लेकर मारपीट हो गयी थी। इस मारपीट‌ में राजेश पांडेय व उनके बेटे आयुष को चोटें आई थीं। राजेश पांडेय ने उदय पांडेय व उनके बेटे पर समर्थकों के साथ मारपीट करने और कार से कुचलने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। मामले में राजेश पांडेय की शिकायत‌ पर उसी रात भाजपा नेता उदय पांडेय, उनके बेटे नितिन व गनर समेत सात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज करायी थी।‌

विधायक ने भी एसपी से वार्ता कर आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की थी। वहीं बीजेपी नेता उदय पांडेय ने भी विधायक के बहनोई, उनके बेटे व समर्थकों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था और राजेश पांडेय समेत सात लोगों के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी। रविवार को पुलिस ने भाजपा नेता उदय पांडेय की तहरीर पर विधायक के बहनोई राजेश पांडेय व उनके बेटे आयुष समेत सात लोगों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है।प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक ने बताया कि केस दर्ज किया गया है‌।  

जिलाध्यक्ष से मारपीट करने वाले आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग 
उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (चेत नारायन गुट) के प्रदेश पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल ने रविवार को संघ के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार पाण्डेय के आवास पर पहुंचकर उनका हाल लिया और उनके ऊपर हुए प्राण घातक हमले की निंदा की। प्रतिनिधि मंडल ने पीडित नेता ने घटना की पूरी जानकारी ली। प्रतिनिधि मंडल में शामिल शिक्षक नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर जिलाध्यक्ष पर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

उन्होंने कहा कि नगर जिला प्रशासन एक सप्ताह के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी करने में विफल रहा तो उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ बडा आन्दोलन खड़ा करेगा, जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। उक्त प्रतिनिधि मण्डल में प्रदेश महामंत्री अनिरूद्ध त्रिपाठी, प्रदेश उपाध्यक्ष मारकण्डेय सिंह, प्रदेश मंत्री राकेश सिंह, आजमगढ़ मंडल अध्यक्ष शैलेश सिंह, जिलाध्यक्ष बहराइच ललित दीक्षित, राजेश सिंह, श्रवण कुमार तिवारी व नरेन्द्र सिंह मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- लखनऊ: छात्र को कमरे से खींचकर पीटा, तीन बम फेंके...दो राउंड की फायरिंग, पांच पर रिपोर्ट दर्ज 

ताजा समाचार

कांग्रेस के संविधान सम्मान समारोह में आपस में भिड़े कार्यकर्ता : भगदड़ के दौरान फेंकी गई कुर्सियां
कन्नौज: एसपी का एक्शन, लापरवाही में अनौगी चौकी प्रभारी समेत तीन निलंबित
पिता और भाई को फोनकर बच्ची के साथ कोटा-पटना के आगे कूदी विवाहिता : इंजन के धक्के से बगल गिरी बच्ची, हुई गंभीर घायल 
प्रयागराज: कांग्रेस की संविधान सम्मान समारोह में भिड़े कार्यकर्ता, हुई मारपीट
हरियाणा में भाजपा ने रणजीत चौटाला सहित आठ बागियों को किया निष्कासित, इस वजह से लिया एक्शन 
बरेली:अमरनाथ एक्सप्रेस में सेना के कैप्टन की सूझबूझ से मिले चोरी हुए मोबाइल