Video: गोंडा मेडिकल कालेज में स्ट्रेचर नहीं मिला तो बीमार मां को गोद में लेकर अस्पताल पहुंचा बेटा, अखिलेश यादव ने सरकार को घेरा

गोद में ही उठाकर इलाज कराने ले जा रहे बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, प्राचार्य ने दिए जांच के आदेश

Video: गोंडा मेडिकल कालेज में स्ट्रेचर नहीं मिला तो बीमार मां को गोद में लेकर अस्पताल पहुंचा बेटा, अखिलेश यादव ने सरकार को घेरा

गोंडा, अमृत विचार। जिले के मेडिकल कॉलेज की अव्यवस्था एक बार फिर से खुलकर सामने आई है। शुक्रवार को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज आए एक युवक को स्ट्रेचर नहीं मिला तो उसे अपनी बीमार मां को गोद में उठाकर अस्पताल के भीतर ले जाना पड़ा। मां को गोद में उठा बेटे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस वीडियो को देखकर लोग मेडिकल कॉलेज की दुर्व्यवस्था पर नाराजगी जता रहे हैं और स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार के दावे पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। वहीं मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने इस पूरे मामले के जांच के आदेश दिए हैं। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए सरकार को घेरा है और पूरे प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। 

गुरुवार की देर रात से हो रही मूसलाधार बरसात के चलते जिले का स्वायत्तशासी मेडिकल कॉलेज का परिसर जलभराव की चपेट में है‌। पूरे परिसर में घुटनों तक पानी भरा हुआ है। इसी बरसात के बीच शुक्रवार को एक युवक अपनी मां का इलाज कराने मेडिकल कालेज पहुंचा था। अपनी मां को भीतर से जाने के लिए उसने अस्पताल कर्मियों से स्ट्रेचर मांगा लेकिन उसे स्ट्रेचर नहीं दिया गया।

इस पर वह अपनी बीमार मां को गोद मे उठाकर अस्पताल के भीतर से गया और उनका इलाज कराया। मां को गोद में उठाकर से जाते युवक का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जलभराव के बीच से गुजरता दिखाई दे रहा है। मेडिकल कालेज कर्मियों की इस लापरवाही पर लोग तरह तरह के सवाल उठा रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। अखिलेश यादव ने मेडिकल कॉलेज को जलमग्न अस्पताल की संज्ञा दी है और भाजपा सरकार को कुशासन के उदाहरण की पोथी बताया है। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर धनंजय कोटा स्थानीय ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पूरे मामले के जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें:-Aadhaar Card: ई-पॉश मशीनें नहीं पढ़ पा रहीं घिसी अंगुलियों की लकीरें, आधार कार्ड बनवाने से लेकर बायोमीट्रिक और संशोधन को उमड़ रही भीड़

ताजा समाचार

अमेठी: धान के खेत में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Unnao: युवक ने जिलाधिकारी कार्यालय में आत्मदाह का किया प्रयास, इस वजह से चल रहा था परेशान...जानिए पूरा मामला
हल्द्वानी: पुलिस पहरे के बीच मांगी दरोगा की बर्खास्तगी, दरोगा पर एनसीआर दर्ज
अयोध्या: डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में कर्मियों ने की छात्र-छात्राओं से बदसलूकी, हंगामा
कासगंज: आंगनबाडी केंद्रो पर मिलीं अव्यवस्थाएं, कहीं दस्तावेज अधूरे तो कहीं कार्यकत्री नदारद
विज्ञान की पढ़ाई नहीं की है तो भी सीख सकते हैं रोबोट बनाना, नेशनल पीजी कॉलेज में शुरू हुआ कोर्स