Lucknow News: Video वायरल करने की धमकी दे IAS अधिकारी से मांगे 5 करोड़ रुपए

दोस्ती कर वीडियो कॉल कर की अश्लील रिकार्डिंग, एसीपी के निर्देश पर हजरतगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज

Lucknow News: Video वायरल करने की धमकी दे IAS अधिकारी से मांगे 5 करोड़ रुपए

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में तैनात आईएएस को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बदले में 5 करोड़ रुपये की मांग की। रुपये न मिलने पर परिचितों और रिश्तेदारों को वीडियो भेजने की भी धमकी दी। पीड़ित आईएएस अधिकारी ने एसीपी हजरतगंज से शिकायत की। एसीपी के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। 

हजरतगंज स्थित शासकीय कालोनी में रहने वाले आईएएस अधिकारी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि 24 सितंबर की रात करीब दस बजे 8390805...से एक वीडियो कॉल आई। उस कॉल के बाद से उन्हें अंजान नंबर से फोन और मैसेज आने लगे। फोन के पीछे मौजूद शख्स ने धमकाया कि 5 करोड़ रुपए दो, वरना जो वीडियो बनाया है। उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

वर्मा ने बताया कि बुधवार से शुक्रवार तक उनके पास कई बार नंबर बदल बदलकर कॉल आई। इसके बाद कॉलर ने डेढ़ करोड़ की डिमांड की। पीड़ित ने रुपए देने से इंकार किया तो आरोपी ने गाली गलौज कर परिवार, ऑफिस को भेजने और सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी दी।

मैसेज में लिखा कि रुपए नहीं दिए तो बीच सड़क पर ठोक दूंगा। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़ित आईएएस ने शुक्रवार को एसीपी हजरतगंज से मुलाकात कर शिकायत की। मामला गंभीर देख हजरतगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Aadhaar Card: ई-पॉश मशीनें नहीं पढ़ पा रहीं घिसी अंगुलियों की लकीरें, आधार कार्ड बनवाने से लेकर बायोमीट्रिक और संशोधन को उमड़ रही भीड़

ताजा समाचार

Unnao News: साली की हत्या कर लूट करने वाले जीजा को अजीवन कारावास...कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया
मुरादाबाद : प्रसाद में मिलावट को लेकर सड़कों पर उतरे हिंदू संगठन, हनुमान चालीसा और राम नाम का किया पाठ
राज्यपाल आनंदी बेन पटेल दौरे के दूसरे दिन पहुंची कानपुर...CSJMU के 39वें दीक्षांत समारोह में की शिरकत, सतीश महाना को दी मानद उपाधि
बरेली: जीएसटी अधिकारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर व्यापारियों ने किया हंगामा
रायबरेली: इस वजह से पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, तीन फीट गहरे गड्ढे में किया दफन
देहरादून: राज्य सरकार अगले बजट सत्र में वृहद भू-कानून ला सकती है