कल से Kanpur में दूसरा टेस्ट मैच; मैदान पर जलवा बिखेरेंगे रोहित, कोहली और पंत, कुलदीप को भी मिल सकता मौका

कल से Kanpur में दूसरा टेस्ट मैच; मैदान पर जलवा बिखेरेंगे रोहित, कोहली और पंत, कुलदीप को भी मिल सकता मौका

कानपुर, अमृत विचार। ग्रीनपार्क में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कल से शुरू होने जा रहा है। कानपुर में क्रिकेट प्रेमियों में अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। शुक्रवार सुबह आठ बजे से ही स्टेडियम में प्रवेश शुरू हो जाएगा। 

भारी भीड़ की आशंका के चलते प्रशासन ने भी सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए हैं। स्टेडियम में प्रवेश के लिए सभी इंट्री प्वाइंट्स पर बैरिकेडिंग की गई है, जहां पर टिकट दिखाने के बाद लोगों को त्रि-स्तरीय सुरक्षा घेरे से होकर गुजरना होगा। 

यूपी विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना और यूपीसीए अध्यक्ष डॉ. निधिपति संघानिया मैच का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद दोनों टीमों के बीच टॉस होगा। मैच के पहले दिन बारिश खेल में खलल डाल सकती है।

क्रिकेट प्रेमियों में कोहली, रोहित, शुभमन गिल और ऋषभ पंत जैसे कई अन्य स्टार खिलाड़ियों को मैदान पर देखने के लिए उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं कुलदीप यादव का ग्रीनपार्क घरेलू मैदान है। ऐसे में उन्हें इस मैदान के बर्ताव के बारे में बेहतर तरीके से पता है। 

ऐसे में, पहले टेस्ट मैच से बाहर रहे कुलदीप को घरेलू मैदान पर खेलने का मौका मिल सकता है। जो कि स्थानीय दर्शकों के लिए खुशी की बात रहेगी। फिलहाल अंतिम-11 टीम की घोषणा मैच से ठीक पहले ही होगी।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: सतह पर आई सपा जिला इकाई की अंतर्कलह...पार्टी कार्यालय में सम्मान न मिलने पर बिफरे सदर विधायक, जानिए पूरा मामला