बाराबंकी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या के लगे आरोप  

बाराबंकी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या के लगे आरोप  

टिकैतनगर, बाराबंकी: अमृत विचार। थाना टिकैतनगर क्षेत्र में एक महिला की मंगलवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका के गले पर निशान भी मिले हैं। मौके पर गई पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है। पुलिस पीएम रिपोर्ट के इंतजार में है। 

जानकारी के अनुसार सुखीपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम मंगरौड़ा निवासी शगूफा बानो (30) पत्नी मो० गुड्डू उर्फ यासिर की मंगलवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना मायके पक्ष के लोगो को मिली तो गांव पहुचे मायके पक्ष के लोगो ने ससुराल पक्ष पर महिला की हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत करने की बात कही।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला के गले पर कुछ निशान भी देख गए। जिसे देखकर मायके पक्ष के लोगों ने गला दबाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। मृतका के भाई मो० गयास ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है। वही इस संबंध में सुखीपुर चौकी इंचार्ज इंद्रजीत सिंह ने बताया कि मृतका के मायके पक्ष की ओर से अभी तक कोई भी तहरीर नही मिली है। जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।