बरेली:बीवी को पीट रहा था शौहर, मां-भाई पहुंचे तो चाकू से फाड़ा...वीडियो वायरल 

पंचायत के बाद ससुराल पहुंची थी बहन, विवाद पर पहुंचे मां-भाई पर हमला 

बरेली:बीवी को पीट रहा था शौहर, मां-भाई पहुंचे तो चाकू से फाड़ा...वीडियो वायरल 

बरेली, अमृत विचार। शहर के एजाजनगर गौंटिया में बड़ा बखेड़ा हो गया। बीवी के साथ मारपीट करने वाले नसीम ने अपने साले और सास पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। मुहल्ले वालों ने जैसे-तैसे उनकी जान बचाई। खून से लथपथ दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साले की हालत गंभीर बनी है। उधर, महिला ने मां-भाई के साथ मारपीट के मामले में अपने शौहर और ससुराल वालों के खिलाफ बारादरी थाने में तहरीर दी है। 

जगतपुर गौंटिया निवासी शमीमा की शादी दो साल पहले एजाजनगर गौंटिया के नसीम के साथ हुई थी। शमीमा का आरोप है कि नसीम शादी के बाद से उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। रोज-रोज की मारपीट और प्रताड़ना से तंग आकर वह 23 सितंबर को अपने मायके आ गई थीं। पंचायत के बाद 24 सितंबर को वापस अपनी ससुराल चली गईं। लेकिन एक बार फिर उनके साथ यहां मारपीट और तंग किया जाने लगा। इसकी सूचना पर मेरी मां और भाई ससुराल आए। आरोप है कि यहां नसीम, उसके पिता इश्हाक, भाई वसीम, इसरार और अन्य लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें भाई जान मुहम्मद उर्फ जमाली और मां को गंभीर चोटें आई हैं। किसी तरह उन्हें बचाकर अस्पताल भेजा गया। 

थाना बारादरी में की शिकायत

शमीमा ने बारादरी पुलिस को दी तहरीर में ससुराल वालों पर उत्पीड़न और मां-भाई के साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। उधर, जमाली अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना ने जगतपुर पानी की टंकी से लेकर एजाजनगर गौंटिया तक हड़कंप मचा दिया। पीड़िता ने मंगलवार की देर शाम पुलिस को दी तहरीर में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।