लखीमपुर खीरी में चोरों का आतंक, घर में घुसकर 70 हजार की नकदी समेत दो लाख का जेवर चोरी 

लखीमपुर खीरी में चोरों का आतंक, घर में घुसकर 70 हजार की नकदी समेत दो लाख का जेवर चोरी 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना नीमगांव के गांव टिकौला में मंगलवार की रात एक घर में चोरों ने सेंध लगा दी और कमरे में रखी 70 हजार रुपये की नकदी और दो लाख के जेवर चोरी कर ले गए। घटना के बाद से गांव में चोरों की दहशत है। 

गांव टिकोला निवासी छोटेलाल ने बताया कि वह रोज की तरह मंगलवार की रात अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। रात में किसी समय चोरों ने मकान के पीछे की दीवार में नकब लगा दी और घर के अंदर दाखिल हो गए। वह जिस कमरे में अपने परिवार के साथ सो रहे थे।

+632323

चोरों ने उस कमरे की कुंडी बाहर से लगा दी और दूसरे कमरे में घुसकर बक्सों को उठा ले गए। कमरे में रखा अन्य सामान भी खंगाल डाला। चोर बक्से में रखी 70 हजार रुपये की नकदी और करीब दो लाख के सोने-चांदी के जेवर चोरी कर खाली बक्से गांव के पूरब तरफ छोड़कर भाग निकले।

उन्होंने बताया कि सुबह चार बजे जब उनकी आंख खुली तो वह उठे और दरवाजा खोलने की कोशिश की तो दरवाजा बाहर से बंद मिला। इससे वह अनहोनी की घटना को लेकर आशंकित हो उठे और शोर मचाया। शोरगुल पर पड़ोस के लोग पहुंचे और दरवाजा खोला। गृह स्वामी ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना के तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और परिवार वालों से घटना की जानकारी ली। पीड़ित ने पुलिस को चोरी की तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पूरे गांव में चोरों की दशतह व्याप्त हो गई है। एसओ नीमगांव सुनीता कुशवाहा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: युवती ने पुल से सरयू नदी में लगाई छलांग, शव बरामद