लखीमपुर-खीरी: युवती ने पुल से सरयू नदी में लगाई छलांग, शव बरामद

लखीमपुर-खीरी: युवती ने पुल से सरयू नदी में लगाई छलांग, शव बरामद

निघासन, अमृत विचार: निघासन-सिंगाही मार्ग पर स्थित सरयू नदी पर बुधवार की सुबह पहुंची एक युवती ने अपनी साइकिल पुल पर खड़ी कर दी। पास में चप्पलें निकाल कर नदी में छलांग लगा दी। यह देख राहगीरों में गड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो घंटे बाद शव बरामद कर लिया। युवती की पहचान हो गई है। वह थाना सिंगाही क्षेत्र के गांव फरदहिया की रहने वाली थी। आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

WhatsApp Image 2024-09-25 at 4.30.06 PM
युवती की घटना स्थल से साइकिल बरामद(फोटो)

बुधवार की सुबह करीब दस बजे एक युवती नीले रंग की साइकिल से सुबह करीब नौ बजे निघासन-सिंगाही मार्ग पर मोटे बाबा के पास स्थित सरयू नदी के पुल पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक साइकिल के कैरियर पर युवती का दुपट्टा दबा हुआ था। युवती ने पुल की रेलिंग के पास साइकिल खड़ी कर दी और वहीं पर अपनी दोनों चप्पलें निकाल दीं। मार्ग पर आने-जाने वाले लोग कुछ समझ पाते। इससे पहले ही युवती ने पुल की रेलिंग से नदी में छलांग लगा दी।

6541321
मौके पर पहुंची पुलिस(फोटो)

बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। आसपास के गांवों के लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर थाना निघासन के प्रभारी निरीक्षक महेश चंद भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से शव की तलाश कराई। घटनास्थल से कुछ दूरी पर बरामद हुए शव को बाहर निकलवाया। युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। वह थाना सिंगाही के गांव फरदहिया निवासी शिव साहब की 18 वर्षीय पुत्री गुड़िया थी।  

यह भी पढ़ें- लखीमपुरवासियों के लिए खुशखबरी: लखीमपुर से हरदोई और जयपुर के लिए शुरू हुई बस सेवा