हल्द्वानी: Video: पकड़े जाने के बाद मुकेश ने मीडिया के सामने ये दिया बयान...

हल्द्वानी: Video: पकड़े जाने के बाद मुकेश ने मीडिया के सामने ये दिया बयान...

हल्द्वानी, अमृत विचार। दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में नामजद दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मुकेश बोरा को यूपी के रामपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुकेश को पकड़ने के लिए रामपुर से 
दिल्ली, नोएडा, फरीदाबाद, मध्यप्रदेश में दबिशें दी थीं और अब पंजाब के लिए एक टीम रवाना होने वाली थी।

पुलिस के मुताबिक वह अपने वकील से मिलने रामपुर जा रहा था, उसका मकसद गिरफ्तारी के बचने के लिए कोर्ट से स्टे लेना था। लेकिन इससे पहले ही रामपुर में चाकू चौक के पास पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

वहीं पुलिस ने उसकी फरारी में मदद करने वाले चार लोगों पर भी मुकदमा दर्ज किया है। जिनमें धारी की ब्लॉक प्रमुख आशा रानी व उनके पति नंदन आर्या जो कि उधमसिंह नगर में परिवहन कर अधिकारी के पद पर तैनात हैं,  अल्चोना, धारी निवासी सुरेंद्र सिंह परिहार, भीमताल नगर पंचायत अध्यक्ष देवेंद्र चनौतिया शामिल हैं। पुलिस ने इन चारों पर धारा 212IPC(249BNS) के तहत कार्रवाई की है। एससएसपी मीणा ने मुकेश को गिरफ्तार करने वाली टीम को ढाई हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

वहीं मीडिया के सामने मुकेश बोरा ने बयान देते हुए कहा कि उसे राजनीतकि षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है, जो लोग उसे चुनाव में नहीं हरा पाए उन लोगों ने यह अंतिम हथकंडा अपनाकर उसका 34 वर्ष का राजनीतिक कैरियर खत्म कर दिया.. लेकिन गोलू देवता और न्यायपालिका से उम्मीद है कि उसके साथ न्याय होगा।

देखें मीडिया के सामने मुकेश का दिया बयान...