Unnao: ऑनलाइन गेमिंग में 15 लाख रुपये हारा सिपाही, एसपी से बोला- मेरा सहयोग करें नही तो कर लूंगा आत्महत्या...

पुलिस के अधिकारियों ने वीडियो का संज्ञान लेकर सिपाही को समझाने का प्रयास किया है।

Unnao: ऑनलाइन गेमिंग में 15 लाख रुपये हारा सिपाही, एसपी से बोला- मेरा सहयोग करें नही तो कर लूंगा आत्महत्या...

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव के यूपी 112 कार्यालय में तैनात एक सिपाही का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसरो की नींद उड़ गई है। सिपाही ने खुद अपना ही वीडियो वायरल कर बताया कि वह ऑनलाइन गेमिंग में लाखों रुपये हार गया है। अब उसके बाद आत्महत्या करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नही बचा है। वह आत्महत्या करने के लिए कई बार प्रयास भी कर चुका है। सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने मामले का संज्ञान में लिया। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि अमृत विचार डॉट कॉम नहीं करता है।  

बता दे कि मंगलवार देर रात उन्नाव पुलिस लाइन में यूपी 112 कार्यालय में तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश ने एक 1 मिनट 20 सेकेंड का वीडियो वायरल करते हुए कहा कि "जय हिंद सर मैं कांस्टेबल सूर्य प्रकाश यूपी 112 उन्नाव कार्यालय में तैनात हूं। सर मैं पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा हूं। मैं बैंक से लोन लेकर व इधर उधर के लोगों से उधार लेकर ऑनलाइन गेमिंग में करीब 10-15 लाख रुपये हार गया हूं। मेरी मानसिक स्थिति बहुत ही खराब हो गयी है। 

मुझे समझ नही आ रहा है सर मैं क्या करूँ मैंने आत्महत्या का कई बार प्रयास भी किया है। मेरी आखिरी उम्मीद आप हैं। सर मैं आपसे निवेदन करता हूं कि अगर आप सर प्रत्येक कर्मचारी से 500-500 रुपये का सहयोग दिला देंगे तो शायद मैं आत्महत्या न करूं। नहीं तो प्रार्थी आत्महत्या कर लेगा। 

महोदय से निवेदन है कि प्रत्येक कर्मचारी की सैलरी से 500-500 रुपये का योगदान दिला दे जिससे मैं अपना कर्जा भर सकूं और एक सामान्य जिंदगी जी सकूं अन्यथा मैं आत्महत्या करने के लिए विवश हो जाऊंगा। जय हिंद सर। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी दीपक भूकर ने मामले का संज्ञान लेकर सिपाही को समझाने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई