बरेली: इन महिलाओं की करतूत जानकर रह जाएंगे दंग, बाजार में पुलिस के चढ़ीं हत्थे

बरेली: इन महिलाओं की करतूत जानकर रह जाएंगे दंग, बाजार में पुलिस के चढ़ीं हत्थे

बरेली, अमृत विचार: बड़ा बाजार में महिला के पर्स से पैसे चोरी कर रहीं तीन महिलाओं को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। तीनों के पास से पैसे बरामद हुए हैं। पूछताछ में तीनों ने बताया कि महंगे शौक पूरे करने के लिए वे चोरी करती हैं। पुलिस ने मंगलवार को तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

बदायूं के मम्मन चौक निवासी मोहम्मद दानिश ने बताया कि वह रविवार को अपनी मां के साथ बड़ा बाजार में खरीदारी करने आए थे। वह शाम 5 बजे सामान खरीदने के बाद मोमो खाने लगे। इसी दौरान ठेले पर तीन महिलाएं आईं और उनकी मां से सट कर खड़ी हो गईं।

उनकी मां को एहसास हुआ कि कोई पर्स टटोल रहा है, तब उन्होंने मुड़कर देखा तो महिलाएं दूर हट गई। इसी बीच दूसरी महिला ने पर्स की चेन खोलकर 33 हजार 500 रुपये निकाल लिए और तीसरी महिला को दे दिए। दानिश ने बताया कि उनकी नजर पड़ी तो शोर मचाया तो उनके चाचा इमरान हुसैन ने लोगों के साथ तीनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि तीनों महिलाएं थाना बारादरी क्षेत्र के मोहल्ला तलईया वाली मस्जिद सहसवानी टोला की हैं।

तीनों के नाम अलीशा, हिना और निशा हैं। तीनों आपस में रिश्तेदार हैं। पूछताछ में तीनों ने बताया कि वे महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी करती हैं और जो रुपये मिलते हैं, उसे आपस में बांट लेती हैं। कुछ दिन पहले ई-रिक्शा में जा रही एक महिला की चेन भी उन्होंने ही तोड़ी थी। चेन 1.20 लाख रुपये में बेचकर पैसे बांट लिए थे। इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि तीनों को जेल भेज दिया है। तीनों के पास से चोरी किए गए रुपये बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें- बरेली: ऊपर लिखा धर्मकांटा और नीचे चल रहा था अवैध मेडिकल स्टोर, एक लाख की दवाएं सीज