जम्मू-कश्मीर के रियासी में चुनाव अधिकारियों को ले जा रहा वाहन खाई में गिरा, दो लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के रियासी में चुनाव अधिकारियों को ले जा रहा वाहन खाई में गिरा, दो लोगों की मौत

कटरा/जम्मू। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में मंगलवार को चुनावी ड्यूटी के लिए गए एक जोनल मजिस्ट्रेट को ले जा रहा वाहन गहरी खाई में गिर गया, जिससे एक पुलिसकर्मी सहित दो लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि हालांकि, जोनल मजिस्ट्रेट अजय कुमार को मामूली चोटें आई हैं, क्योंकि वाहन के 100 मीटर गहरी खाई में गिरने से पहले ही उन्होंने इससे छलांग लगा दी। 

उन्होंने बताया कि यह हादसा जिले के माहोरे क्षेत्र के सुदूरवर्ती टक्सन-अंगडी गांव के पास अपराह्न करीब तीन बजे हुआ। अधिकारियों के मुताबिक, बचावकर्मियों ने कांस्टेबल एजाज खान (31) और चालक जावेद अहमद (30) के शव घटनास्थल से बरामद कर लिए हैं।

उन्होंने बताया कि अजय कुमार शादोले मतदान केंद्र क्षेत्र में मतदान व्यवस्था की समीक्षा करने के लिए गुलाबगढ़ जा रहे थे।जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में 20 सितंबर को चुनावी ड्यूटी के लिए जा रही सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की एक बस के खाई में गिर जाने से बीएसएफ के तीन जवान मारे गए थे और 32 अन्य घायल हो गए थे। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मतदान बुधवार को होगा। 

यह भी पढ़ें:- रामपुर के शाही परिवार की रिश्तेदार हैं US आर्मी की कैप्टन सायमा दुर्रानी, बोलीं-अमेरिका और भारत मित्रता हमारा एकमात्र लक्ष्य