Kanpur Crime: दुष्कर्म पीड़ित महिला का जबरन कराया गर्भपात...मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

Kanpur Crime: दुष्कर्म पीड़ित महिला का जबरन कराया गर्भपात...मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

कानपुर, अमृत विचार। सचेंडी थानाक्षेत्र में रहने वाली युवती काम के सिलसिले से सहेली के साथ दिल्ली चली गई। वहां पर गांव के ही रहने वाले युवक ने उसे गुमराह करके शारीरिक संबंध बनाए। जिससे वह गर्भवती हो गई। भाई का आरोप है, कि कुछ समय बाद वह गर्भवती हो गई। जिस पर आरोपी ने उसे गर्भपात की दवा खिला दी। जिससे उसी हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज तलाश कर रही है।   

सचेंडी के एक गांव निवासी युवक ने दर्ज एफआईआर में बताया कि उसकी 22 वर्षीय बहन अपनी सहेली निवासी पनकी के साथ सेक्टर एन 7 भांगरोला थाना खेरकी दौला गुरूग्राम हरियाणा में खेरकी क्षेत्र के फेगुआ प्राइवेट कंपनी दौला गुरूग्राम में दिसंबर 2023 से काम कर रही थी। भाई के अनुसार वह वहीं पर किराए के मकान पर रहती थी।

बताया कि उसी बिल्डिंग में गांव का ही एक युवक पंकज कुमार विश्वकर्मा भी रहता था। आरोप है, कि उसने बहन को गुमराह करके शारीरिक संबंध बनाया। जिससे बहन गर्भवती हो गई थी। आरोप है, कि पंकज ने उसको गर्भपात वाली दवा खिला दी जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। बहन की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद ठीक होने पर बहन 13 अगस्त को घर वापस आ गई। बताया कि बहन की 14 अगस्त को तबियत फिर से बिगड़ गई।

जिससे कल्याणपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया कि यहां से तबियत फिर से ठीक होकर खराब हो गई। जिसके बाद उसे दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। यहां से वह घर पहुंची और फिर से हालत बिगड़ गई जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा था।

बताया कि सोमवार रात करीब पौने दो बजे उसने दम तोड़ दिया। इस संबंध में सचेंडी इंस्पेक्टर पंकज त्यागी का कहना है, कि महिला की मौत हो गई है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी, गालीगलौज, एससीएसटी एक्ट रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है, उसकी तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरप्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: एयरफोर्स के विंग कमांडर के कारोबारी पिता ने दी जान...घर से बिना बताए निकले थे, रेलवे ट्रैक पर मिला शव