Kanpur पहुंचे विराट कोहली और कोच गौतम गंभीर, बांग्लादेश की टीम भी पहुंची, 27 से ग्रीनपार्क में होना है टेस्ट मैच

Kanpur पहुंचे विराट कोहली और कोच गौतम गंभीर, बांग्लादेश की टीम भी पहुंची, 27 से ग्रीनपार्क में होना है टेस्ट मैच

कानपुर, अमृत विचार। ग्रीनपार्क स्टेडियम में दूसरे टेस्ट मैच के लिए मंगलवार को भारत-बांग्लादेश की टीम शहर पहुंची। कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों टीमों के खिलाड़ी होटल लैंडमार्क पहुंचे, जहां खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया। टीम इंडिया के खिलाड़ियों का वेलकम रुद्राक्ष की माला व पटका पहनाकर हुआ।

गौतम गंभीर पहुंचा

ग्रीनपार्क में दूसरे टेस्ट मैच का मुकाबला 27 सितंबर से एक अक्टूबर तक खेला जाना है। मंगलवार शाम करीब चार बजे होटल लैंडमार्क में विराट कोहली, गौतम गंभीर व ऋषभ पंत एक साथ पहुंचे। कुछ देर बाद ही रोहित शर्मा और शुभमन गिल का होटल पहुंचने पर स्वागत किया गया। इसके बाद केएल राहुल भी पहुंचे। होटल में खिलाड़ियों का रूद्राक्ष की माला, पटका, टीका और बुके से स्वागत किया गया। शुभमन गिल, अभिषेक नायर के बाद टीम के अन्य खिलाड़ी बंगलादेश टीम एक साथ पहुंचे। सभी खिलाड़ियों का होटल में जोरदार स्वागत हुआ। होटल पहुंचते ही सबसे खिलाड़ी सबसे पहले आराम करने के लिए अपने-अपने कमरों में पहुंचे। खिलाड़ियों के शहर पहुंचते ही कनपुरियों में जोश और उत्साह नजर आया। 

केएल राहुल, कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल पहुंचे लैंडमार्क होटल 

Clipboard (70)

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा

Clipboard (71)

लैंडमार्क होटल में प्रवेश करते शुभमन गिल (बांये) के साथ कप्तान रोहित शर्मा (दांये)

त्रषभ पंत पहुंचा

कानपुर पहुंचकर अभिवादन स्वीकारते भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 

बांग्लादेशी टीम (1)

बस से उतरकर होटल में प्रवेश करते बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी

Clipboard (73)

भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन होटल में जाते हुए

Clipboard (74)

सामान के साथ भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल (सफेद टी-शर्ट में)

अक्षर पटेल व मोहम्मद सिराज

भारतीय खिलाड़ी अक्षर पटेल (बांये) व मोहम्मद सिराज (दांये)

Clipboard (76)

हाथ से इशारा करके अभिवादन स्वीकारते भारतीय खिलाड़ी रवींद्र जडेजा

सुबह 9.30 बजे से बांग्लादेश, 1.30 से टीम इंडिया करेगी अभ्यास 

ग्रीनपार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से होने वाले टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें 25 व 26 सितंबर को अभ्यास करेंगी। वेन्यू डायरेक्टर डॉ. संजय कपूर ने बताया कि बीसीसीआई के जारी शेड्यूल के अनुसार 25 को सुबह 9.30 बजे से 12.30 बजे तक बांग्लादेश की टीम अभ्यास करेगी। 

टीम इंडिया दोपहर 1.30 से 4.30 बजे तक अभ्यास कर पसीना बहाएगी। दूसरे 26 सितंबर को सुबह 9.30 से 12.30 बजे टीम इंडिया और दोपहर 1.30 से 4.30 तक बांग्लादेश की टीम कड़ा अभ्यास करेगी। दो टेस्ट मैचों की इस सीरीज में चेन्नई में खेले गए पहले मैच में भारत ने 280 रनों से बांग्लादेश को हराकर 1-0 से बढ़त बना ली है। 

ऑफलाइन टिकट काउंटर से बिक्री चालू 

भारत-बंगलादेश टेस्ट मैच के लिए ऑनलाइन टिकट बिक्री पहले से जारी है। मंगलवार को यूपीसीए ने एक ऑफलाइन काउंटर भी स्टेडियम में बना दिया है। डायरेक्टर पवेलियन के बाहर काउंटर बनाय गया है। जहां से दर्शक टिकट खरीद सकते हैं। काउंटर पर भीड़ को देखते शहरवासियों का उत्साह देखा जा सकता है। वेन्यू डायरेक्टर ने बताया अब तक चार लाख रुपये की टिकटें बिक चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: 1 लाख 32 हजार किलोमीटर ट्रैक की सुरक्षा बड़ी चुनौती...सिर्फ स्टेशनों के आसपास की सुरक्षा ही रहती कड़ी