Jalaun: नहाते समय तालाब में डूबे दो किशोर, मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Jalaun: नहाते समय तालाब में डूबे दो किशोर, मौत, परिजनों में मचा कोहराम

जालौन, अमृत विचार। मोहल्ले में स्थित तालाब में नहाने गए दो किशोर पानी में गहराई में जाने से डूब गए। लगभग आधा घंटे के बाद मोहल्ले के लोगों के सहयोग से किशोरों को तालाब से बाहर निकाला गया। सूचना मिलने पर एसडीएम, सीओ, कोतवाल आदि मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।     

मोहल्ला चुर्खीबाल निवासी सोहेल (10) पुत्र कल्लू व अकरम (12) पुत्र  नाजिर अली रविवार की सुबह मोहल्ले में खेल रहे थे। उनके साथ उनका साथी आसिफ (12) भी था। तीनों मोहल्ले में ही स्थित चुर्खीबाल तालाब पर पहुंच गए। 
 
तीनों तालाब के किनारे पर नहाने लगे। बारिश के बाद तालाब में पानी अधिक था। लिहाजा आसिफ पानी में अधिक अंदर तक नहीं गया। जबकि सोहेल व अकरम नहाते हुए आगे पहुंच गए और पानी के अंदर डूबने लगे। 

जब आसिफ ने उन्हें डूबता हुआ देखा तो उसने दौड़कर परिजनों को इसकी जानकारी दी। आनन फानन में जब तक परिजन तालाब पर पहुंचे तो दोनों किशोर डूब चुके थे।  किशोरों के तालाब में डूबने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। 

इसके बाद कुछ लोग तालाब में उतरे और किशोरों को ढूंढा। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दोनों किशोरों को बाहर निकाला गया। परिजन उन्हें सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

यह जानकारी जब प्रशासन को मिली तो एसडीएम विनय मौर्य, सीओ शैलेंद्र बाजपेई, कोतवाल वीरेंद्र पटेल, नायब तहसीलदार गौरव कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों किशोरों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। किशोरों की मौत के बाद उनके परिजन रो-रोकर बेहाल थे। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: सीएसजेएमयू से जुड़ा रूस का विश्वविद्यालय, फार एस्टर्न फेडरल यूनिवर्सिटी के साथ एमओयू किया गया हस्ताक्षरित

 

ताजा समाचार

कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब