Fatehpur News: कोतवाल से प्रताड़ित भाजपा नेता ने फांसी लगाकर जान देने का किया प्रयास, जानिए पूरा मामला

फतेहपुर में कोतवाल से प्रताड़ित भाजपा नेता ने फांसी लगाकर जान देने का किया प्रयास

Fatehpur News: कोतवाल से प्रताड़ित भाजपा नेता ने फांसी लगाकर जान देने का किया प्रयास, जानिए पूरा मामला

फतेहपुर, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के नासिरपीर स्थित कृष्णा नर्सिंग होम के संचालक व बीजेपी नेता अमित शर्मा ने शनिवार रात कोतवाल पर बदसलूकी का वीडियो बयान जारी करने के बाद फांसी लगा ली। उसे नर्सिंग होम कर्मियों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

डॉक्टर ने कानपुर रेफर किया है। मौके पर पहुंचे पुलिस के कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। बीजेपी नेता ने वीडियो में कहा की कोतवाली प्रभारी ने मुझे देखते ही गंदी गंदी गालियां दी, और जान से मारने की धमकी दी। इससे आहत होकर मैं मरने जा रहा हूं। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक निजी अस्पताल के संचालक और भाजपा जिला महामंत्री डॉक्टर अमित शर्मा (30) पर एक महिला ने पत्नी होने का दावा कर मुकदमा दर्ज कराया था। मामले को लेकर कुई दिन से उथल पुथल चल रही थी। संचालक ने दो मिनट 27 सेकेंड के दिए वीडियो बयान में बताया कि वह एक मामले को लेकर कोतवाली गए। कोतवाल तारकेश्वर राय ने उनके साथी गाली गलौज व अभद्रता की। 

इससे आहत होकर जान देने जा रहा है। करीब रात 11 बजे नर्सिंग होम में संचालक फंदे से लटक गया। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। परिवार के लोग गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि फांसी लगाने से पहले वीडियो में बोलते हुए कहा हैलो दोस्तो मैं अमित शर्मा जिला महामंत्री भाजपा एक पीड़िता के मामले में सदर कोतवाली गया था। 

वहां पर कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय ने मुझे देखते ही गंदी गंदी गालियां दी और बहुत अपमानित किया। जब एक भाजपा कार्यकत्ता के साथ ऐसा हो सकता है तो आम जनता के साथ कैसे होता होगा। कोतवाली प्रभारी ने 22 तारीख के बाद मुझे जेल भेजने की धमकी दी। कोतवाली प्रभारी द्वारा अपमानित करने से आहत होकर जान देने जा रहा हू, मैं रहूं या न रहूं मुझे इंसाफ जरूर दिलाना। कोतवाली प्रभारी के खिलाफ का्रवाई जरूर हो।

भाजपा नेताओं की होगी बैठक

इस मामले को लेकर भाजपा कार्यालय में भाजपा नेताओं ने एक बैठक रविवार को बुलायी है। जिसमें सदर कोतवाली प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की रणनीति तैयार किया जायेगा। भाजपा नेता अमित शिवहरे ने कहा कि भाजपा पिछड़ा मोर्चा के महामंत्री के साथ न्याय दिलाने के लिए पार्टी उनके साथ है।

ये भी पढ़ें- LIVE- कानपुर में मालगाड़ी को पलटाने की साजिश: खाली सिलेंडर, बीयर का केन मिला, जम्मू मेल भी दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची