रायबरेली: चाकू की नोक पर सपा नेता के माता-पिता को बंधक बनाकर बदमाशों ने की घर में लूट

रायबरेली: चाकू की नोक पर सपा नेता के माता-पिता को बंधक बनाकर बदमाशों ने की घर में लूट

सलोन/रायबरेली, अमृत विचार। सलोन थाना क्षेत्र के मदापुर गांव निवासी सपा नेता के बुजुर्ग माता पिता के गर्दन पर धारदार चाकू रखकर बदमाशों ने चौदह हजार रुपये और पेटी लूट ले गए है। बदमाशों से भिड़े बुजुर्ग दंपति ने एक बदमाश का नकाब खींच लिया था। हालांकि बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद बुजुर्ग दंपति को एक कमरे के अंदर बंद कर फरार हो गए। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। 

सलोन थाना क्षेत्र के क्षेत्र के मदापुर गांव निवासी जागेश्वर यादव वर्तमान में ग्राम प्रधान है। इसके साथ ही सपा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष भी रह चुके है। सपा नेता ने बताया कि बीती रात आवास पर बुजुर्ग माता सुंदारा देवी और पिता सुखई सो रहे थे। तहरीर के मुताबिक घटना दो बजे रात की है। 

बताया कि बांस बल्ली लगाकर दो लुटेरे  छत के रास्ते जीने से घर के अंदर कमरे में दाखिल हुए थे। इसके बाद दो रहे बुजुर्ग दंपती के गले पर चाकू लगाकर नगदी और जेवरात कहा है पूछने लगे। इसके बाद बक्से में रखा चौदह हजार पचास रुपये, पेटी समेत लूट लिया। बदमाशों का आतंक यहीं नहीं थमा। दंपती के साथ काफी देर तक हाथपाई भी की गई। 

घटना को अंजाम देते वक्त एक बदमाश का नकाब बुजुर्ग दंपति ने खींच लिया था, जिसके बाद दोनों बुजुर्गों को बदमाशो ने कमरे के अंदर बंद कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर रात में पहुँची पुलिस खानापूर्ति करके बैरंग लौट आई। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना संज्ञान में है।मामले मुकदमा दर्जकर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए है।

यह भी पढ़ें:-रॉयल स्पोर्टिंग बहराइच की दोहरी जीत, 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

ताजा समाचार

अयोध्या में तिरुपति का लड्डू खाए भक्तों के लिए पंचगव्य का स्टाल लगवाएंगे शंकराचार्य, कहा- हमारा आंदोलन सिर्फ देसी गायों के लिए है
रामपुर : ट्रक ने बाइक सवार सब्जी विक्रेता को रौंदा, मौके पर ही मौत...परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
दोस्ती, प्यार और दुष्कर्म :  दबाव में आकर प्रेमिका से रचाई शादी, फिर दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म
Kanpur Dehat Crime: गद्दा फैक्ट्री अग्निकांड में कंपनी दो डायरेक्टर गिरफ्तार...काम कर रहे छह मजदूरों की झुलसने से हुई थी मौत
लखीमपुर खीरी: खेलते समय गोमती नदी में गिरा बालक डूबा, तलाश जारी 
रामपुर : ट्रेन को पलटाने का प्रयास करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, खंभे को रेलवे ट्रैक पर रखकर हो गए थे फरार