बरेली:फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने गौकशी के तीन आरोपियों को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

द्वारकेश चीनी मिल के पीछे छिपे थे गौतस्कर, पुलिस पर चलाई गोली

बरेली:फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने गौकशी के तीन आरोपियों को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार। थाना फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने मुठभेड़ में 3 शातिर गौतस्करों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से मुठभेड़ के दौरान दो गौतस्कर घायल हुए हैं । गिरफ्तार गौतस्करों के पास से तमंचे, कारतूस , गौकशी करने के उपकरण और एक ऑटो  बरामद हुआ। गिरफ्तार आरोपियों पर जनपद और गैर जनपद में कई गौकशी सहित अन्य आपराधिक मामले दर्ज है।

पुलिस के मुताबिक थाना फतेहगंज पूर्वी पुलिस को सूचना मिली कि द्वारकेश चीनी मिल के पीछे बंद पड़े ढाबे के पीछे कुछ गौतस्कर गौकशी करने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस ने वहां पर जाकर देखा तो कुछ लोग गौकशी करने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें आत्मसमर्पण करने को कहा तो गौकशों ने पुलिस पर गोली चला दी। इस दौरान एक कांस्टेबल इजहार घायल हो गया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो गौतस्कर घायल हो गए। इस दौरान पुलिस ने दो घायल गौतस्करों सहित तीन गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया । पूछताछ के दौरान गिरफ्तार मुल्जिमों ने अपना नाम आरिफ पुत्र गुल खां ,आलम पुत्र अख्तर खां निवासी मेवा सरफापुर थाना फरीदपुर तथा अशफाक पुत्र मुस्ताक निवासी स्वालेनगर थाना किला जनपद बरेली बताया। इस मुठभेड़ में गुल खां और आलम के पैर में गोली लगी है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो तमंचे 315 बोर 4 कारतूस गौकशी करने के उपकरण और एक ऑटो बरामद हुआ है।

छुट्टा पशुओं को पकड़कर करते थे कटान 
पूछताछ करने पर बताया कि वह लोग आवारा छुट्टा पशुओं जैसे गाय बछड़ों को पकड़ कर उन्हें एकांत में ले जाकर काट देते हैं और इसका मीट ऑटो से ले जाकर बारादरी थाना क्षेत्र के चक नवाब साहब की कोठी के पास रहने वाले छोटू को बेंच देते थे ,जिसकी जगतपुर में मीट की दुकान है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार मुल्जिमों  ने बताया कि बीती 17 /18 सितंबर की रात में हम चार लोगों ने द्वारकेश मिल के पास दो गोवंशीय पशुओं को काटा था। उसी दिन उनके साथ उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के किच्छा का रहने वाला गुड्डू भी साथ था। उस दिन काटे गए गौवंशीय पशुओं के मीत को उन्होंने छोटू के हाथ 21 हजार रुपए में बेचा था और उसके पैसे बराबर बराबर बांट दिए थे।

आरोपियों पर दर्जनों गौकशी के मामले दर्ज 
गिरफ्तार मुलजिमों ने कबूल किया कि एक महीना पहले उन्होंने भुता थाना क्षेत्र के बुधौली जंगल में स्टेडियम के सामने लिप्टिस की बगिया में भी गौकशी की थी।पुलिस मुकदमें में वांछित छोटू और गुड्डू को भी तलाश कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों में आरिफ पर गोकशी सहित अन्य धाराओं के जनपद व गैर जनपद में 17 मुकदमे दर्ज हैं। आलम पर भी 13 गौकशी सहित अन्य आपराधिक मामले दर्ज है, वहीं अशफाक पर भी गौकशी व अन्य अपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस वांछित मुल्जिम छोटू और गुड्डू को तलाश कर रही है।

ताजा समाचार

Kanpur: बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला बोले-अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का स्तर काफी ऊंचा, ग्रीनपार्क में उतनी सुविधाएं नहीं
Auraiya News: दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचा लगाकर दंपति के साथ की लूट...इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
सहारनपुर: हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल
औरैया में सिम्बॉयसिस घोटाला: करोड़ों रुपये हेराफेरी करने में सोसायटी मालिक फरार...उपभोक्ताओं ने थाना दिवस में की थी शिकायत
Quad summit : चीन हमारी परीक्षा ले रहा है...क्वाड बैठक में जो बाइडेन ने ऐसा क्यों कहा?
Kanpur: सतीश महाना ने अधिकारियों को लगाई फटकार, बोले- दीपावली तक रोशन हो बंद पड़ीं स्ट्रीट लाइटें, सीवर जाम की समस्या हो खत्म